भाजपा द्वारा 13 मण्डलों में जिला कार्य समिति की बैठकें आयोजित

भिण्ड, 07 जून। भारतीय जनता पार्टी द्वारा जिले के 13 मण्डलों में मंगलवार को जिला कार्यसमिति की बैठकें आयोजित की गईं। जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष नाथूसिंह गुर्जर, जिला महामंत्री धीरसिंह भदौरिया उपस्थित रहे।
जिलाध्यक्ष नाथूसिंह गुर्जर ने मण्डल के कार्यसमिति को संबोधित करते हुए सभी को प्रत्येक बूथ पर कमल खिले का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि सभी मिल कर समन्वय के साथ नगरीय निकायों में भाजपा का परचम लहराना है। भाजपा एक कार्यकर्ता आधारित पार्टी है, सभी कार्यकर्ता प्राण प्रण से चुनाव में जुट जाएं और भाजपा के को जीत दिलाई।
जिला महामंत्री धीरसिंह भदौरिया ने निकाय चुनावों में हर बूथ पर कार्यकर्ताओं को जीत को मूलमंत्र दिया। उन्होंने कहा कि जिले के प्रत्येक बूथ पर भाजपा का कमल खिले ये प्रत्येक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र एवं मप्र की सरकार ने प्रत्येक वर्ग के लिए जो विकास के कार्य किए, जो योजनाएं बनाईं, जिसका लाभ आज प्रदेश के हितग्राहियों को मिल रहा है, इन सबको लेकर कार्यकर्ता बूथ स्तर तक जाएं, संपर्क करें और निकाय चुनाव में भाजपा का प्रत्याशी हमारा समर्थक उम्मीदवार जीते, इन चुनाव को लेकर सभी कार्यकर्ता विजय का मूल मंत्र लेकर बूथ स्तर तक पहुंचे तथा सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाएं। योजनाओं का लाभ ले रहे हितग्राहियों से संपर्क करें। बैठकों में जयप्रकाश राजौरिया, डॉ. तरुण शर्मा, मोनू नरवरिया, उमाकांत मिश्र, नीशू पांडेय, राहुल गोस्वामी, प्रतीक पांडेय, अंशुल त्रिपाठी, अन्नू तिवारी, मण्डल महामंत्री धर्मेन्द्र सोनी सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।