भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात

भिण्ड, 29 मई। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वार्ड क्र.दो महेन्द्र नगर नवादा बाग में वरिष्ठ भाजपा नेता रमेश पाठक के निवास पर प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम का 89वां एपिसोड को सुना। कार्यक्रम में जिलामंत्री उपेन्द्र राजौरिया, युवामोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक, भाजपा अल्प संख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अशफाक खान मौजूद रहे।
इस अवसर पर भाजपा जिलामंत्री उपेन्द्र राजौरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय संस्कृति के साथ हमें शिक्षा और देश के विकास के विचारों को अद्भुत प्रेरणा दी है और कर्तव्य पथ पर चलकर ही समाज को सशक्त कर सकते हैं। भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने कहा कि आज के कार्यक्रम को सुनकर प्रधानमंत्री की कई बातों से प्रेरणा मिली है जैसे कि आज हमारे देश में स्टार्टअप की संख्या बढ़ रही है, इससे लोकल प्रोडक्ट अब दुनियाभर में मशहूर हो रहे हैं। देश की इस सफलता के पीछे, देश की युवा शक्ति, देश के टैलेंट और सरकार, सभी मिलकर के प्रयास कर रहे हैं, हर किसी का योगदान है।
अल्प संख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष अशफाक खान ने कहा कि अल्प संख्यक मोर्चा पूरी ताकत के साथ समाज को जागृत करते हुए प्रधानमंत्री के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेगा। मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने योग और स्वच्छ भारत अभियान को लेकर अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर कमलेश शर्मा, अशोक भदौरिया, नंदू शुक्ला, रामू यादव, विनोद यादव, शिवेन्द्र शुक्ला, सूरज ओझा, रवि पाठक, रामप्रकाश नरवरिया आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।