अवैध असलाह सहित पांच आरोपी गिरफ्तार, मामले दर्ज

भिण्ड, 28 मई। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से चार लोगों को कट्टा-कारतूस तथा एक व्यक्ति को 12 बोर की बंदूक व कारतूस सहित गिरफ्तार कर आरोपियों के वरुद्ध आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली थाा पुलिस को शुक्रवार की शाम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि गौरी किनारे गणेश मन्दिर के सामने एक व्यक्ति अवैध हथियार लिए अपराध करने की नियत से घूम रहा है। सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगा, जिसे पुलिस ने घेर कर पकड़ लिया और उसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा व दो जिंदा राउण्ड बरामद किए हैं। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम विकास खटीक उर्फ सनकी पुत्र रमेश खटीक निवासी महावीर नगर थाना देहात भिण्ड बताया है। इसी प्रकार पुलिस ने रैमजापुरा रोड भीमनगर भिण्ड से आरोपी अमित उर्फ पुच्ची पुत्र भापे उर्फ विनोद चौरसिया निवासी रामसनेही की डेयरी के पास नयापुरा भिण्ड को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा व एक जिन्दा राउण्ड बरामद किय है। आरोपियों की गिरफ्तारी में शहर कोतवाली निरीक्षक जितेन्द्र सिंह मावई, उपनिरीक्षक अतुल सिंह भदौरिया, रवि तोमर, सुरजीत सिंह तोमर, प्रधान आरक्षक सतेन्द्र भदौरिया, त्रिवेन्द्र सिंह, जितेन्द्र यादव, अवधेश चौहान, आरक्षक अभिषेक यादव, फूलसिंह, नारायण सिंह राजावत, दीपक राजावत की सराहनीय भूमिका रही।
अटेर थाना पुलिस ने सोनू खटीक की दुकान के पास परा से आरोपी विकाश पुत्र नरेश पुरोहित निवासी ग्राम परा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा व एक जिंदा राउण्ड बरामद किया है। उधर मालनपुर थाना पुलिस ने मीट मण्डी के पास मालनपुर से आरोपी अंशुल पुत्र नेतराम गुर्जर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे 315 बोर का कट्टा एवं एक जिन्दा राउण्ड बरामद किया है। ऊमरी थाना पुलिस ने कनावर रोड हिना की तिवरिया ऊमरी से आरोपी फिरोज पुत्र महबूब खान उम्र 21 साल निवासी बर का टोला ऊमरी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 12 बोर की बंदूक एवं एक जिंदा राउण्ड बरामद किया है।