सहकारिता मंत्री डॉ. भदौरिया का सार्वजनिक अभिनंदन आज

भिण्ड, 26 मई। बौरेश्वर विकास समिति के संयोजक नमोनारायण दीक्षित एवं भदावर मंच के संयोजक पहलवान सिंह भदौरिया ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि 27 मई को मप्र के सहकारिता एवं लोकसेवा प्रबंधन मंत्री डॉ. अरविन्द भदौरिया बौरेश्वर धाम में धर्मशाला का शिलान्यास करेंगे। इस अवसर पर क्षेत्रीय जनता की ओर से उनका सार्वजनिक अभिनंदन किया जाएगा, क्यों कि सदियों पुराना बोरेश्वर धाम मन्दिर जो लाखों लोगों की श्रृद्धा का केन्द्र है, अभी तक विकास के नाम पर उपेक्षित रहा है, उसको विकास की ओर ले जाने का काम मंत्री ने किया है। चाहे परा-बौरेश्वर रोड हो या पार्क निर्माण, सत्संग भवन और अब धर्मशाला का शिलान्यास यह मंत्री के दृढ़ संकल्प का परिणाम है।
संस्था अध्यक्ष डॉ. इन्द्रप्रकाश त्रिपाठी, सचिव सुभाष बौहरे, वरिष्ठ समाजसेवी सुखपाल सिंह भदौरिया, विश्राम सिंह भदौरिया, पर्वत सिंह भदौरिया, बालकिशन शर्मा, कुलदीप भदौरिया, लक्ष्मण सिंह नरवरिया, राजेश्वर सिंह यादव, राजू ढमोले, ब्रह्मस्वरूप बघेल, बच्चूसिंह जाटव, रणजीत दुवे, प्रदीप शर्मा, रामकुमार उपाध्याय सकराया, लालबहादुर शर्मा पाली ने क्षेत्रीय जनता से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर मंत्री का सम्मान करें।

सहकारिता मंत्री डॉ. भदौरिया का आज का दौरा

सहकारिता एवं लोकसेवा प्रबंधन मंत्री डॉ. अरविन्द सिंह भदौरिया 27 मई को अटेर क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। मंत्री डॉ. भदौरिया सुबह 11 बजे फूफ नगर में स्वास्थ्य मेला का उद्घाटन एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का लोकार्पण करेंगे। दोपहर एक बजे बौरेश्वर धाम में एवं 2.30 बजे ग्राम कोषण माता मन्दिर पर धर्मशालाओं के निर्माण का भूमिपूजन करने के पश्चात कार से शाम चार बजे भिण्ड से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।