संगठन के कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ : सुधांशु त्रिपाठी

तानाशाह सरकार के खिलाफ सड़कों पर लडऩे वाले कार्यकर्ताओं को मिलेगा नगरी निकाय चुनाव में मौका : मानसिंह

भिण्ड, 24 मई। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव एवं मप्र के सह प्रभारी सुधांशु त्रिपाठी व जिला कांग्रेस के प्रभारी पूर्वमंत्री बालेन्दु शुक्ला ने एक दिवसीय दौरे पर भिण्ड सर्किट हाउस में जिलेभर के ब्लॉक अध्यक्षों से एक-एक कर संगठन की गतिविधियों के बारे में जानकारी ली। उसके बाद जिला और प्रदेश के पदाधिकारियों से सामूहिक चर्चा करते हुए कहा कि आने वाले नगरीय निकाय व पंचायतों के चुनाव में कांग्रेस ऐतिहासिक जीत दर्ज करें, इसके लिए हम सबको प्राणपण से जुटना है।
जिला कांग्रेस के प्रभारी बालेन्दु शुक्ला ने कहा कि भिण्ड जिले में मंडलम सेक्टर गठन प्रक्रिया सदस्यता अभियान में कार्यकर्ताओं ने जो मेहनत की वह सराहनीय है, नगरी निकाय व पंचायत के चुनाव कांग्रेस के लिए सेमीफाइनल जैसे हैं। जिला कांग्रेस अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा ने कहा कि महंगाई से जिस प्रकार से आमजन परेशान है, बेरोजगारी के कारण युवा परेशान है, इसका असर नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव में देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की तानाशाह सरकार के विरोध में जो कार्यकर्ता रोड़ों पर आकर लड़ रहा है। उन्हें ही नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी से टिकट मिलेगा।
बैठक में देवाशीष जरारिया, शहर अध्यक्ष डॉ. राधेश्याम शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष अरविंद बघेल, आशीष गुर्जर, संग्राम सिंह तोमर, रामअवतार चौधरी, संतोष त्रिपाठी, एवरन सिंह बघेल, चतुर सिंह नरवरिया, राजासिंह भदौरिया इत्यादि ब्लॉक अध्यक्ष के अलावा राहुल सिंह राजावत, रेखा भदौरिया, ममता मिश्रा, बृजेन्द्र सिंह कल्लू, बाबा भगवानदास साथिया, संदीप मिश्रा, दीपू दुबे, डॉ. अनिल भारद्वाज, आशुतोष शर्मा, अमित दांतरे आदि लोग उपस्थित थे।