जिला अस्तपाल प्रबंधन ने मानवता को शर्मसार किया : कांग्रेस

कांग्रेस ने कलेक्टर से शिकायत कर जांच की मांग की

भिण्ड, 25 जनवरी। जिला अस्पताल भिण्ड में लापरवाही के चलते हुई सड़क पर डिलीवरी की घटना पर नगर कांग्रेस अध्यक्ष संजय भूता के नेतृत्व में कांग्रेस ने प्रतिनिधि मण्डल ने कलेक्टर से मुलाकात की और शिकायत कर वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों की कमेठी बनाकर जांच की मांग की।
कलेक्टर को दिए शिकायती पत्र में कांग्रेस ने कहा कि जिला अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही ने पूरी मानवता को शर्मसार किया है, अगर सही समय पर प्रसूता को भर्ती किया जाता तो शायद उसके बच्चे की जान बच जाती। नर्स बबिता विमल द्वारा इलाज हेतु पांच हजार की रिशवत मांगना निंदनीय है और उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए। साथ ही पीडि़त परिवार को मुआवजा दिया जाए। उसकी आर्थिक स्थिति बहुत दयनीय है, ऐसे परिवार के साथ अमानवीय व्यवहार निंदा जनक हैं। अक्सर जिला अस्पताल से ऐसी ही शिकायत आती रहती हैं इस पर ठोस कार्रवाई की जानी चाहिए।
इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष मानसिंह कुशवाह, पूर्व अध्यक्ष जयश्रीराम बघेल, कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज, महामंत्री ममता मिश्रा, आईटी सेल संयोजक दीपू दुबे, किसान कांग्रेस के प्रदेश सचिव आशीष भारद्वाज, पिछड़ा वर्ग भिण्ड अध्यक्ष अरविंद सोनी, राजवीर खन्ना, जीवाराम जाटव, दीपक पिंटू शर्मा, रवि विमल आदि उपस्थित रहे।