नर्वाचन प्रेक्षक के साथ लाइजिंग ऑफीसर नियुक्त

भिण्ड, 04 जून। त्रिस्तरीय पंचायत एवं नगरीय निकाय आम निर्वाचन 2022 हेतु मप्र राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त नरेन्द्र कुमार त्रिवेद्वी राप्रासे (सेवानिवृत्त) के साथ कार्य संपादित करने के लिए अधिकारी एवं कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. सतीश कुमार एस ने जिन अधिकारी, कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई है। उनमें महाप्रबंधक जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र भिण्ड बीएल मरकाम को लाइजिंग ऑफीसर, शा. उमावि हवलदार सिंह का पुरा के सहायक ग्रेड-तीन मधुकर श्रीवास्तव को निज सहायक, पुलिस लाईन के आरक्षक केशव सिंह को पीएसओ, शा. कन्या महाविद्यालय भिण्ड के कंप्यूटर ऑपरेटर प्रसून भारद्वाज एवं शा. उत्कृष्ट उमावि क्र.एक भिण्ड के भृत्य संतोष श्रीवास को कार्यालय सहायक की ड्यूटी लगाई गई है।

नोडल अधिकारियों का स्टाफ ड्यूटी पर पाबंद रहें

भिण्ड। अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी प्रवीण फुलपगारे ने पंचायत निर्वाचन के लिए नियुक्त किये गये समस्त नोडल अधिकारियों को आदेष जारी कर निर्देशित किया है कि वे अपने अधीनस्थ स्टाफ को नियत समय में कार्य पूर्ण करने हेतु निर्धारित समय तक ड्यूटी करने के लिए पाबंद करें। यदि आपके अथवा आपके स्टाफ द्वारा लापरवाही की जाती है और इस कारण कार्य प्रभावित होता है तो संबंधित के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन के लिए विभिन्न कार्यों का संपादित करने हेतु नोडल अधिकारियों को नियुक्त किया गया है। जिसमें नोडल अधिकारियों के साथ कार्य करने के लिए स्टाफ भी दिया गया है। कुछ नोडल अधिकारियों द्वारा इसके अतिरिक्त स्टाफ भी नियुक्त किया है। अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि संज्ञान में आया है कि नोडल अधिकारियों का स्टाफ पूरे समय नियत स्थान पर नहीं बैठता है जिससे कार्य प्रभावित होने की संभावना है।