आनंद विभाग ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस

भिण्ड, 15 मई। आनंद विभाग ने अंतर्राष्ट्रीय परिवार दिवस पर रविवार को हैप्पीनेस अल्पविराम से जुड़े परिवारों के बीच कार्यक्रम आयोजित किया। जिसके मुख्य अतिथि के रूप में आनंद विभाग के नोडल अधिकारी एवं संयुक्त कलेक्टर भिण्ड रहे आरए प्रजापति, जिला समन्वयक आनंद विभाग, खेल एवं युवा कल्याण विभाग के जिला खेल प्रशिक्षक संजय सिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
इस मौके पर संयुक्त कलेक्टर आरए प्रजापति ने कहा कि आज की जनरेशन में हम सभी लोग परिवार से दूर होते चले जा रहे हैं, हम सभी को एक परिवार में समूह के रूप में रहना चाहिए और हम से बड़ों का आदर सम्मान करना चाहिए और छोटों को स्नेह और प्यार करना चाहिए, तभी हमें आनंद की अनुभूति होगी और हम सभी लोग आनंदित रह सकेंगे।
जिला समन्वयक संजय सिंह ने कहा कि आनंद कोई विषय नहीं है आनंद को आनंद में जीने के लिए हमें हमेशा खुश रहना सीखना पड़ेगा और तभी हम परिवार को और सभी सदस्यों को खुश रह सकेंगे। इस अवसर पर खुशबू प्रजापति, रघुराज प्रजापति ने परिवार के सदस्यों के बीच डांस कर सभी को आनंद में रहने के लिए प्रेरणा दी। खुशबू प्रजापति और उनके परिवार के सभी सदस्यों को नोडल अधिकारी ने शील्ड देकर उनकी हौसला अफजाई की। इस अवसर पर धनीराम यादव, वार्ड पार्षद अंतराम प्रजापति, सूबेदार मेजर, रामदास प्रजापति, रघुराज सिंह, अशोक सिंह, कलम सिंह, मनोज सिंह, पिंटू, कमलेश, अनिल कुमार, गोलू प्रजापति, जगन्नाथ, दाताराम, रामगोपाल, श्रीकृष्ण, महेन्द्र, भोले, रामदेव आदि लोग उपस्थित रहे।