दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल, मामले दर्ज

भिण्ड, 18 जुलाई। जिले के शहर कोतवाली एवं देहात थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गया। पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट पर आरोपी वाहन चालकों के विरुद्ध धारा 279, 337 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के ऊषा कॉलोनी में तड़का होटल के सामने हुई दुर्घटना के फरियादी बादशाह पुत्र केदार कुशवाह उम्र 42 वर्ष निवासी अटेर रोड भिण्ड ने पुलिस को बताया कि शनिवार की दोपहर में वह पैदल कहीं जा रहा था तभी ऊषा कॉलोनी में मोटर साइकिल क्र. बी.एल.11 एस.एफ.9418 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उसके पैर पर बाईक चढ़ा दी जिससे वह घायल हो गया।
देहात थाना क्षेत्रांतर्गत दबोहा मोड़ के ब्रेकर पर हुई दुर्घटना के फरियादी रिषी कुशवाह पुत्र अमर सिंह कुशवाह उम्र 23 निवासी घियाई मोहल्ला थाना सिटी कोतवाली ने पुलिस को बताया कि गत सात जुलाई को वह अपने दोस्त दीपक कुशवाह के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था तभी दबोहा मोड़ पर सामने से आ रही कार क्र. जे.एच.01 ए.एफ .3629 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए बाईक में टक्कर मार दी, जिससे फरियादी तथा उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार हेतु स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से उपचार के बाद रिपोर्ट दर्ज कराई है।