टीकाकरण महाअभियान के शुभारंभ पर टीकाकरण कराने पहुंचे लोग

भिण्ड, 21 जून। शहर में स्थित हाउसिंग कॉलोनी अग्रवाल धर्मशाला में 21 जून टीकाकरण अभियान के तहत लोगों ने कराया टीकाकरण सभी वर्ग के लोगों ने बढ़-चढ़कर कराया और इस महाअभियान में अपना योगदान दिया। अपने नजदीकी टीकाकरण केंद्र पर अपना टीका लगवाया।
वहां उपस्थित आशुतोष शर्मा नंदू ने बताया कि टीकाकरण अवश्य कराएं और इस अभियान में अपना अमूल्य योगदान दें एवं जिन्होंने पहली डोज ले ली है वो दूसरी डोज भी लें। टीकाकरण बिल्कुल सुरक्षित है, लोगों को घबराने की कोई जरूरत नहीं है, यह पूर्ण रूप से सुरक्षित है और हमारे हित में कोरोना से बचाव में टीकाकरण एक अहम भूमिका है।
वहीं टीकाकरण करा रही युवती शिखा रावत ने बताया कि मैंने पहला डोज लिया है और मेरे घर में सभी ने टीकाकरण करा लिया है। हमें किसी की अफवाह में नहीं आना चाहिए। हम शिक्षित हैं, हमें समझदारी का परिचय देना चाहिए। डब्ल्यूएचओ एवं भारत सरकार द्वारा वैक्सीन को प्रमाणित किया जा चुका है और कई लोगों ने वैक्सीन लगवा ली है। जिससे उन्हें कोरोना से लडऩे में सहायता मिली है और उनकी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ी है। कोरोना से बचाव के लिए नियमित मास्क सैनिटाइजर हाथों को धोना और सबसे महत्वपूर्ण टीका अवश्य लगवाना। टीकाकरण केन्द्र पर जाकर समय अनुसार अपने दोनों डोज लें और सुरक्षा बंधन में बंध जाएं, मैंने अपनी जिम्मेदारी निभाई है, अब आपकी बारी है।