लहार से किशोर एवं असवार से किशोरी अगवा, मामले दर्ज

भिण्ड, 25 अक्टूबर। जिले के लहार थाना क्षेत्रांतर्गत वार्ड क्र.13 लहार से किशोर एवं असवार थाना क्षेत्रांतर्गत बगिया मोहल्ला असवार से किशोरी के अगवा होने के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट पर धारा 363 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है।
जानकरी के अनुसार लहार थाना क्षेत्रांतर्गत वार्ड क्र.13 लहार में किराए के मकान में रह रहे फरियादी राजेश चौहान निवासी विदुपुरा, थाना सेवढ़ा, जिला दतिया ने पुलिस को बताया कि रविवार की शाम को उसका 16 वर्षीय पुत्र शिवम चौहान बिना बताए घर से कहीं चला गया। जो बापिस नहीं लौटा, आस-पास व रिश्तेदारी में तलाश करने पर भी उसका कोई सुराग नहीं लगा है। फरियादी ने शंका जाहिर की है कि उसके पुत्र कोई अज्ञात व्यक्ति अपने साथ बहला-फुसलाकर अगवा करके ले गया होगा।
उधर असवार थाना क्षेत्रांतर्गत बगिया मोहल्ला असवार निवासी उपेन्द्र परिहार की फरियादी पत्नी ने पुलिस को बताया कि गत गुरुवार-शुक्रवार की रात्रि में उसकी 14 वर्षीय पुत्री बिना बताए घर से कहीं चली गई। आस-पास व रिश्तेदारी में तलाश करने पर भी उसका कहीं पता नहीं चला है। फरियादिया ने शंका जाहिर की है कि उसकी पुत्री कोई अज्ञात व्यक्ति अपने साथ बहला-फुसलाकर अगवा करके ले गया होगा।