विद्युत सब स्टेशन पर काम करते वक्त करंट से कर्मचारी की मौत

शव को लावारिश हालत में अस्पताल छोड़ गए विभाग के कर्मचारी, गुस्साए परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम

भिण्ड, 10 सितम्बर। शहर के लहार रोड स्थित आईटीआई विद्युत सब स्टेशन पर कार्यरत आउटसोर्स कंपनी के एक कर्मचारी की करंट लगने से मौत हो गई। विभाग के कर्मचारी उसे लावारिश हालत में जिला अस्पताल छोड़कर भाग गए। मृतक के परिजनों ने बिजली विभाग पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए जिला अस्पताल के सामने जाम लगा दिया।
जानकारी के मुताबिक संदीप भदौरिया निवासी ग्राम देहरा बिजली कंपनी के आईटीआई सब स्टेशन पर आउटसोर्स कंपनी के कर्मचारी के रूप में कार्यरत था। वहां 11 केव्ही लाइन पर काम करते समय उसे करंट लग गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल होने के बाद बिजली कर्मचारियों द्वारा आनन-फानन में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाने वाले बिजली कर्मचारी वहां से गायब हो गए।
सूचना मिलते ही मृतक के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे और रोष व्यक्त करते हुए शव को स्ट्रेचर पर रखकर जिला अस्पताल के सामने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे सीएसपी आनंद राय ने परिजनों को समझाइश देकर कार्रवाई का भरोसा दिलाया। उधर मृतक के परिजन विद्युत विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे। पुलिस की समझाइश के बाद बमुश्किल जाम खोला गया। परिजनों का कहना है कि बिजली विभाग के कर्मचारियों एवं अधिकारियों की लापरवाही से संदीप की मौत हुई है, जो एक हत्या है।

लावारिश हालत में मिला शव

मृतक के परिजनों का कहना है कि जब उन्हें इस घटना की सूचना मिली तो वह लोग जिला अस्पताल में पहुंचे, जहां संदीप का शव लावारिश हालत में रखा पाया गया। वहां बिजली विभाग का कोई कर्मचारी या अधिकारी मौजूद नहीं मिला।