सांसद संध्या राय आज ग्वालियर-इटावा मेमू ट्रेन को दिखाएंगे हरी झण्डी

भिण्ड, 06 मई। भिण्ड-दतिया सांसद एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष संध्या राय सात मई को रविवार को दोपहर एक भिण्ड रेलवे स्टेशन को मिली विशेष सौगात मेमू ट्रेन को हरी झण्डी दिखाकर इटावा के लिए रवाना करेंगी।
उत्तर मध्य रेलवे झांसी मंडल ग्वालियर इटावा के मध्य नई रेल सेवा रूप में गाड़ी नं.0189101892 ग्वालियर-इटावा मेमू एवं भिण्ड स्टेशन पर यात्री सूचना प्रधानी के सत्यापन का शुभारंभ करेंगी। मुडिय़ाखेड़ा रेलवे स्टेशन पर सभी कार्यकर्ता दोपहर एक बजे उपस्थित होकर सांसद संध्या राय का स्वागत करेंगे और कार्यक्रम में शामिल होंगे। उसके बाद दो बजे सांसद ट्रेन को हरी झण्डी दिखाकर इटावा के लिए रवाना करेंगी।
इन स्टेशनों पर रुकेगी यह गाड़ी
ग्वालियर से इटावा एवं भिण्ड स्टेट्स ऑन ऑफर गाड़ी रुकेगी, ताकि यात्रियों को गाड़ी में बैठने चढऩे के लिए किसी भी प्रकार की कठिनाई ना हो और वह अपनी यात्रा को आसानी से कर सकें। ग्वालियर भिण्ड इटावा के बीच चलने वाली मेमू ट्रेन की शुरुआत ग्वालियर से इटावा के लिए सात मई से की जाएगी, दोनों शहरों के बीच 120 किमी की दूरी है। यह ट्रेन चार घण्टे में यात्रा तय करेगी। ग्वालियर से शाम 5:30 से रवाना होकर यह आठ डिब्बों की अनारक्षित ट्रेन रात 9:30 बजे इटावा पहुंचेगी और इटावा से सुबह 7:10 बजे से रवाना होकर 11:30 बजे ग्वालियर पहुंचेगी। इस ट्रेन के दोनों तरफ से स्टॉप बिरलानगर, भदरौली, रेल्होरकला, मालनपुर, नोनेरा, रायपुरा, गोहद रोड, सोना रोड, सोनी, असोखर, एतेहार, भिण्ड, फूफ, उदी मोड़ इटावा स्टेशन शामिल हैं।