भाजपा अजा मोर्चा की बैठक में विधानसभा सम्मेलन की तैयारी को लेकर हुई चर्चा

भिण्ड, 30 अप्रैल। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा आगामी मिशन 2023 के विधानसभा चुनाव को दृष्टिकोण रखते हुए जिले के पांचों विधानसभाओं में अजा मोर्चा द्वारा सम्मेलन आयोजित कर संगठन की विचारधारा से उनको अवगत कराया जाएगा। इसी कार्यक्रम को मद्धेनजर रखते हुए सम्मेलन की तैयारी को लेकर मेहगांव विश्रामगृह पर अजा मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक संपन्न हुई। जिसमें सम्मेलन को लेकर विचार विमर्श किया गया। बैठक का संचालन कालीचरण शाक्य एवं आभार रवि इंदौरिया ने व्यक्त किया।
बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह नरवरिया ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा अजा समाज के साथ धोखा कर उनके वोट पर राजनीति करने का प्रयास किया। भाजपा की विचारधारा पं. दीनदयाल उपाध्याय के एकात्म मानववाद और डॉ. भीमराव अंबेडकर की अंत्योदय विचारधारा के साथ समाज को जोडऩे का काम किया है और उनके विकास के लिए अनेकों गरीब कल्याणी योजनाओं के माध्यम से हर अजा समाज तक पहुंचाने का कार्य भाजपा की केन्द्र राज्य सरकार ने किया। उन्होंने कहा कि हम सब कार्यकर्ता भाजपा के विचार के लिए काम करते हैं, हमारा दल कार्यकर्ता आधारित दल है, व्यक्ति नहीं विचार भाव सब में होना चाहिए।
जिलाध्यक्ष नरवरिया ने कहा कि 15 मई के बाद पांचों विधानसभा में अजा मोर्चा के जहां 35 हजार से अधिक मतदाता हैं, वहां सम्मेलनों का आयोजन कर अपनी विचारधारा से उन्हें अवगत कराया जाएगा। इसकी तैयारियों को लेकर हम अभी से ही समाज के बीच पहुंचकर अजा मोर्चा के कार्यकर्ता जनसंपर्क अभियान को प्रारंभ करें। उन्होंने बताया कि प्रथम चरण, द्वितीय चरण तथा तृतीय चरण में यह सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। प्रथम चरण में दो विधानसभा गोहद एवं मेहगांव में यह सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे, उसके बाद आगामी सम्मेलन तीनों विधानसभा में संपन्न करा दिए जाएंगे। बैठक में विधानसभा विस्तारक गोविन्द उपाध्याय, जिला उपाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह भदौरिया, जिलामंत्री उपेन्द्र राजौरिया, चबल संभाग के कार्यक्रम संयोजक मनीष भिलवार, गंभीर जाटव आदि कार्यकर्ता शामिल थे।