राजनीति में सहजता और सरलता के लिए समाजसेवी थापक को हमेशा याद किया जाएगा : नरवरिया

भाजपा नेता सत्यनारायण थापक की पुण्यतिथि पर श्रृद्धांजलि सभा आयोजित

भिण्ड, 30 अप्रैल। समाजसेवी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता स्व. सत्यनायराय थापक कक्का की सातवीं पुण्यतिथि पर रविवार को सामाजिक संस्था अपना मित्र मण्डल, भारतीय जनता पार्टी एवं अन्य सामाजिक संगठन के लोगों ने नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र गोरमी पर मरीजों को फल वितरण किए एवं थाना रोड पर मण्डल अध्यक्ष सुभाष थापक के आवास पर श्रृद्धांजलि सभा कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री सरपंच सत्यभान नरवरिया, विशेष अतिथि के रूप में जिलामंत्री राजकुमार जैन, वरिष्ठ नेता जयवीर पुरोहित, गोकुल सिंह परमार मौजूद थे।
मुख्य अतिथि सत्यभान नरवरिया ने कहा कि हम लोगों का सौभाग्य है कि हम एक ऐसे महान कर्म योगी की सातवीं पुण्यतिथि मना रहे हैं जो एक राजनेता के साथ-साथ सहज सरल इंसान थे, वह काफी लंबे समय तक राजनीति में रहे, उन्होंने कभी भी पद की कोई लालसा नहीं की, वह हमेशा कहा करते थे कि राजनीति कोई व्यवसाय नहीं है, यह एक गरीब असहाय व्यक्त की मदद एवं समाजसेवा का माध्यम है। स्व. सत्यनायराय थापक कक्का को राजनीत में सहजता सरलता एवं ईमानदारी के लिए हमेशा याद किया जाएगा।
वरिष्ठ नेता जयवीर पुरोहित ने कहा कि आज हम सब लोग उनकी सातवीं पुण्यतिथि पर उनको शत-शत नमन करते हैं एवं उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लेते हैं। वरिष्ठ नेता गोकुल सिंह परमार ने भी कक्का के साथ पार्टी में बिताये पलों को याद किया और उनको जीवनभर पार्टी के लिए एक समर्पित कार्यकर्ता बताया, हम सबको उनके बताये मार्ग पर चलना है।
इससे पूर्व नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कार्यकर्ताओं ने मरीजों को फल वितरित भी किए गए। कार्यक्रम का संचालन निर्मल आर्य ने किया। अंत में मण्डल अध्यक्ष सुभाष थापक ने अपना मित्र मण्डल, भारतीय जनता पार्टी एवं अन्य सामाजिक संगठन के कार्यकर्ता एवं सभी वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त किया और यह विश्वास दिलाया कि हम सब लोग सत्यनारायण थापक के बताए हुए मार्ग पर आगे बढ़ेंगे। इस अवसर पर किसान मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष विजय कुशवाह, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष प्रेमप्रताप नरवरिया, मोनू शर्मा, सोनू भदौरिया, मण्डल उपाध्यक्ष मनीष अग्रवाल, वरिष्ठ नेता ऋषिकेश शर्मा, मुकेश थापक, उज्ज्वल कटारे, अरविंद जैन, विधिराम कटारे, राहुल कटारे, राहुल थोकदार, बृजेश लोधी, गौरव प्रजापति, राजीव श्रीवास्तव, अशोक नरवरिया आदि उपस्थित थे।