जस्टिस फॉर भिण्ड मुहिम के तहत एमजेएस कॉलेज में चलाया हस्ताक्षर अभियान

भिण्ड, 24 जनवरी। मेडिकल कॉलेज, नगर निगम, भिण्ड से भोपाल, दिल्ली व अन्य लंबी दूरी की ट्रेनों का संचालन आदि मांगों को लेकर समाजसेवियों द्वारा चलाए जा रहे जस्टिस फॉर भिण्ड मुहिम के अंतर्गत मंगलवार कसे एमजेएस कॉलेज में छात्र-छात्राओं के बीच हस्ताक्षर अभियान चलाकर उन्हें जोड़ा गया। जिसमें भारी संख्या में युवाओं ने हस्ताक्षर किए व भिण्ड के साथ होने रहे अन्याय के खिलाफ एक साथ मिलकर आवाज उठाने की सहमति दी।
इस अवसर पर कई छात्र-छात्राओं ने अपने विचार भी प्रगट किए, जिसमें छात्रों ने इस मुहिम की प्रशंसा की व भिण्ड के पिछड़ेपन के लिए भिण्ड के राजनेताओं को दोषी बताया, इसके साथ-साथ छात्रों का मानना है कि जब तक हम जनप्रतिनिधियों का चुनाव जाति धर्म व व्यक्तिगत लालच से ऊपर उठकर नहीं करेंगे, तब तक भिण्ड का विकास नहीं हो सकता, इसलिए भिण्ड के पिछड़ेपन के लिए राजनेताओं के साथ साथ मतदाता भी जिम्मेदार हैं।
इस मौके पर जस्टिस फॉर भिण्ड के सदस्य जयदीप राजावत ने कहा कि समस्त भिण्ड में हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़ रहे हैं और भिण्ड के लिए आवाज उठा रहे हैं, आने वाले समय में भिण्ड की जीत अवश्य होगी, हमारी मांगे अवश्य मानी जाएंगी। कार्यक्रम में जस्टिस फॉर भिण्ड के सदस्य सतीश राजावत, विक्रांत दीक्षित, छोटू शर्मा, आशीष ओझा, शिवम त्रिपाठी, कृष्णा शास्त्री, सोमेश आदि मौजूद रहे।