संदिग्ध परिस्थिति में विवाहित महिला की मौत, मर्ग कायम

भिण्ड, 18 अगस्त। रौन थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम बहादुरपुरा में एक विवाहित महिला का शव संदिग्ध परिस्थित उसके घर में मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार बृजराज पुत्र डिल्लीराम राजावत निवासी ग्राम बहादुरपुरा ने बुधवार की सुबह पुलिस को सूचना दी कि उसकी बहू श्रीमती ज्योति पत्नी धीरेन्द्र राजावत उम्र 28 साल घर में जमीन पर पड़ी हुई है और उसके मुह से झाग निकल रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को पीएम के लिए भेज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

दुर्घटना में घायल युवक की उपचार के दौरान हुई मौत

भिण्ड। दबोह थाना क्षेत्रांतर्गत धोरका तिराहा दबोह में दो माह पहले दुर्घटना में घायल हुए युवक की झांसी में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। जानकारी के अनुसार झांसी अस्पताल में पदस्थ डॉ. प्रभात चौरसिया ने पुलिस को सूचना दी कि गत 19 जून को प्रदीप पुत्र प्रमोद कुमार प्रजापति उम्र 24 साल निवासी कोचांभामर, थाना नवावाद, जिला झांसी अपनी मोटर साइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था, तभी सामने से अचानक किसी जानवर के आ जाने से वह अपना संतुलन खो बैठा और दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गया था। उसे उपचार हेतु झांसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां गत दिवस उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।