वर्तमान सरकार सिर्फ 25 लोगों के लिए बनी है : अनूप मिश्रा

भजपा की बैठक में कार्यकर्ताओं ने रोया दुखड़ा, गोहद में तीसरे विकल्प की तलाश

भिण्ड, 03 दिसम्बर। गोहद भाजपा द्वारा हठीले हनुमान मन्दिर पर भिण्ड दतिया सांसद श्रीमती संध्या राय, पूर्व सांसद अनूप मिश्रा, पूर्व विधायक रणवीर जाटव के आतिथ्य में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक गोहद विधानसभा के कार्यकर्ता एकत्रित हुए। यहां कार्यकर्ताओं ने वर्तमान में प्रदेश में सरकार होने पर भी सरकार का एहसास न होने का वर्णन किया। बैठक में गोहद नगर पालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के चुनाव में किस तरह पार्टी के नीति सिद्धांत की हत्या की गई, इस पर भी चर्चा हुई।
गोहद भाजपा की बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक अनूप मिश्रा ने कहा कि वर्तमान में प्रदेश में भाजपा की सरकार है, इसका एहसास नहीं होता है, यह सरकार सिर्फ 25 लोगों के लिए बनी है तथा यह सरकार गिरवी रखी है। सिंधिया खेमे से दो लोगों पर इस बार टिकट न मिलने के चांस है, जिसमें रणवीर जाटव व गिर्राज दंडोतिया शामिल हैं, इसलिए तीसरे उम्मीदवार की खोज कर लें, अन्यथा आप संगठन पर आरोप लगाएं कि किसे प्रत्याशी बनाए। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अपनी ऊर्जा को संभालकर रखें, हमें अपनी पार्टी के खिलाफ नहीं जाना है, पार्टी के लिए ही कार्य करना है। उन्होंने कहा कि पहले मंत्री को वेतन कम पड़ता था, लेकिन अब मंत्रियों को वेतन की जरूरत ही नहीं पड़ती है। उन्होंने कहा कि पहले अगर कोई रणनीति में जाता था तो घर के लोग परेशान हो जाते थे, लेकिन अब अगर बच्चा राजनीति में जाता है तो घर के लोग खुश होते हैं।

संगठन ने किया बैठक से किनारा

हठीले मन्दिर पर आयोजित बैठक से नगर मण्डल अध्यक्ष विवेक जैन ने किनारा करते हुए कहा कि मुझे बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं है, न मुझसे पूछा गया है।

सांसद, पूर्व विधायक भी नहीं पहुंचे

हठीले हनुमान मन्दिर पर आयोजित बैठक में सांसद श्रीमती संध्या राय व पूर्व विधायक रणवीर जाटव के आगमन की सूचना थी, इसके बेनर भी लगे थे, लेकिन सांसद व पूर्व विधायक उपस्थित नहीं हुए। बैठक में भाजपा के वरिष्ठ लोग थे, जिन्होंने भाजपा की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।