दुष्कर्म के आरोपी को गोहद चौराहा पुलिस ने किया गिरफ्तार

न्यायालय ने आरोपी को भेजा पुलिस रिमाण्ड पर

भिण्ड, 26 सितम्बर। गोहद चौराहा थाना पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को सोमवार को गोहद न्यायालय के बाहर से गिरफ्तार किया है।
जनकारी के अनुसार गत 24 अगस्त को एक महिला ने थाना उपस्थित होकर रिपोर्ट लिखवाई कि आरोपी बृजेश पाठक (जाटव) पुत्र राघवेन्द्र जाटव निवासी जलपुरी थाना अटेर के साथ शादी से पहले फोन पर उसकी बात होती थी, एक दिन मौका पाकर आरोपी ने महिला के साथ गलत काम किया और उसका वीडियो बना लिया। शादी के बाद आरोपी ने उसका वीडियो उसके पति को फेसबुक पर सेंड कर दिया और सभी सोशल साइट पर वायरल करने कि धमकी देकर रिश्तेदारों को भेजना शुरू कर दिया। महिला की रिपोर्ट पर आरोपी ब्रजेश पाठक (जाटव) के विरुद्ध थाना गोहद चोराहा पर अपराध क्र.191/22 धारा 376, 354(सी), 450 भादंवि, 67, 67(ए), 67(ई) आईटी एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।
पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार खरपूसे व एसडीओपी मेहगांव सौरभ कुमार द्वारा घटना दिनांक से ही आरोपी की गिरफ्तारी हेतु दिशा निर्देश दिए गए थे, जिनके पालन में गोहद चौराहा पुलिस आरोपी की लगातार तलाश की जा रही थी। लेकिन आरोपी अपने घर से फरार होकर हैदराबाद भाग गया था। सोमवार को पुलिस ने मुखबिर सूचना पर आरोपी को गोहद मैन रोड न्यायालय के सामने से गिरफ्तार कर उसको न्यायालय पेश कर आरोपी का पुलिस रिमांड लिया और आरोपी ब्रजेश के कब्जे से घटना में प्रयुक्त वीवो कंपनी का मोबाईल फोन तथा हीरो डीलक्स बाईक बरामद की गई। आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी गोहद चौराहा रविन्द्र शर्मा, उपनिरीक्षक उपेन्द्र सिंह धाकड़, सहायक उपनिरीक्षक बाबूसिंह जादौन, आरक्षक रामकुमार तोमर, भीमसेन मीना, मानसिंह सिकरवार, अमरदीप सिंह की सराहनीय भूमिका रही।