बाराकलां के पास बस ने ऑटो में मारी टक्कर, मां-बेटी की मौत

श्रावण मास के प्रथम सोमवार को पूजा करने जा रहे थे दंपत्ति
एक अन्य दुर्घटना में युवक की मौत, मामले दर्ज

भिण्ड, 26 जुलाई। जिले के देहात एवं ऊमरी थाना क्षेत्र में हुईं अलग-अलग दुर्घटनाओं में मां-बेटी एवं एक नवयुवक की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में आरोपी वाहन चालकों के विरुद्ध धारा 304(ए), 279, 337 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार देहात थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम बाराकलां के पास लहार रोड भिण्ड पर सोमवार को हुई दुर्घटना के फरियादी प्रहलाद पुत्र सरमनलाल राठौर उम्र 52 साल निवासी शांति नगर भिण्ड ने पुलिस को बताया कि उसका पुत्र गौरव राठौर अपने ऑटो (ओप) क्र. एम.पी.30 एल.ए.1099 में पुत्रवधु सुमन राठौर उम्र 27 साल एवं नातिन अवनि राठौर उम्र आठ साल को बिठा कर श्रावण के पहले सोमवार के मौके पर ऊमरी की ओर पूजा करने कहीं जा रहा था। जब उसका ऑटो बाराकलां गांव के पास पहुंचा तो सामने से बस क्र. एम.पी.30 पी.0641 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए ऑटो में जबरजस्त टक्कर मार दी, जिससे फरियादी की पुत्रवधु एवं नातिन की मौके पर ही मौत हो गई तथा पुत्र घायल हो गया। स्थानीय निवासियों द्वारा सूचना देने के उपरांत मौके पर पहुंची डायल-100 के माध्यम से सभी को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां मां-बेटी को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। गौरव का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।
ऊमरी थाना क्षेत्रांतर्गत गत शनिवार को अकोड़ा चौराहा चिमनी के सामने ऊमरी रोड पर हुई दुर्घटना में मोटर साइकिल क्र. एम.पी.30 एम.यू.6547 से गिरने से अमित राठौर उम्र 18 साल नि0 मोतीपुरा की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने मर्ग क्र.37/21 दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के बाद पुलिस ने बाईक चालक प्रमोद राठौर निवासी बजरिया भिण्ड के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है।

घटना का कारण खुदी सड़क

ऊमरी की ओर जाने वाली सड़क जगह-जगह खुदी पड़ी है। सड़क निर्माण कंपनी द्वारा पेंचवर्क नहीं कराए जाने के कारण वाहन अनियंत्रित हो जाते हैं और हादसे को अंजाम दे देते हैं। यही कारण है कि यह हादसा भी सड़क पर खुदे पड़े गड्ढों के कारण ही हुआ है, जिसमें मां-बेटी की मौत हो गई तथा महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया।