अटेर पुलिस ने लूट का खुलाशा की तीन आरोपियों को गिरफ्तार

लूट की रकम व दो बाईकें बरामद, एक आरोपी फरार

भिण्ड, 01 जून। अटेर थाना पुलिस ने विगत चार-पांच मई की दरम्यानी रात में ग्राम अहरौलीकाली में हुई लूट की घटना के तीन आरोपियों ने को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की रकम तथा लूट में उपयोग की गई दो मोटर साइकिलें बरामद की हैं। जबकि घटना में शामिल एक आरोपी अभी फरार है।
जानकारी के अनुसार गत पांच मई को फरियादी सोनू पुत्र जाटव उम्र 20 साल निवासी ग्राम छतूरी का पुरा कनेरा थाना अटेर, हाल मुरादाबाद उप्र ने रिपोर्ट लिखाई कि चार-पांच मई की दरम्यानी रात अपने घर जा रहा था, तभी ग्राम अहरौलीकाली में शंकरजी मन्दिर के पास मेन रोड पर बिना नंबर की सफेद रंग की एक अपाचे मोटर साइकिल पर दो लड़के व एक बिना नंबर की काले रंग की हीरो डीलेक्स बाईक पर दो लड़के आए और मुझे रोक कर कट्टा अड़ाकर 17 हजार रुपए और एक सेमसंग मोबाईल लूट कर दोनों मोटर साइकिल से पोरसा तरफ भाग गए। जिस पर से थाना अटेर में अपराध क्र.77/22 धारा 392 भादंवि, 11/13 एमपीडीपीके एक्ट का कायम कर विवेचना में लिया गया था।
उक्त लूट की घटना को गंभीरता पूर्वक लेते हुए पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र चौहान द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश खरपूसे के निर्देशन में तथा एसडीओपी अटेर दिनेश वैश के नेतृत्व में थाना अटेर पुलिस को उक्त अज्ञात आपराधियों की पतारसी कर गिरफ्तार तथा माल मशरूका बरामद करने हेतु निर्देशित किया गया। इसी तारतम्य में अटेर पुलिस द्वारा लगातार पतारसी की जा रही थी। बुधवार को अटेर थाना पुलिस को सूचना मिली कि जिन बदमाशों ने अहरौलीकाली पर लूट की थी, उनमें से तीन लड़के जो बिना नंबर की सफेद अपाचे से दो लड़के हैं व एक लड़का काले रंग की हीरो डीलेक्स बिना नंबर की मोटर साइकिल से चौम्हो होटल पर खड़े हैं और रैपुरा मोड़ तरफ आ रहे हैं, सूचना की तश्दीक हेतु मय पुलिस बल रैपुरा मोड़ पहुंचा, तभी चौम्हो होटल तरफ से दो मोटर साइकिल आती दिखी। जिन्हें रोककर पुलिस अभिरक्षा में लेकर थाना आए और पूछताछ की गई तो तीनों आरोपियों ने पूर्व में की गई घटना एक अपने और साथी जो चौथा अरोपी है के साथ मिलकर करना कबूल किया। उक्त आरोपी से लूट की रकम बरामद तथा लूट में उपयोग की गई एक अपाचे बिना नंबर की मोटर साइकिल और एक काले रंग की हीरो डीलेक्स बिना नंबर की मोटर साइकिल बरामद की गई है।