जहरीला पदार्थ गटकने से युवकी की उपचार के दौरान हुई मौत

भिण्ड, 18 जुलाई। मिहोना थाना क्षेत्रांतर्गत वार्ड क्र.पांच मिहोना निवासी एक युवक ने जहरीला पदार्थ गटक लिया, जिससे ग्वालियर में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार जेएएच ग्वालियर के मेडीसन विभाग में पदस्थ डॉ. एपी सिंह ने गत दिवस पुलिस को सूचना दी कि वार्ड क्र.पांच चौधरी मोहल्ला मिहोना निवासी राजेश पुत्र मुन्नालाल पुरोहित उम्र 40 वर्ष ने डेढ़ माह पूर्व अपने ही घर में जहरीला पदार्थ गटक लिया था। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां गत दिवस उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

छत से गिरे वृद्ध की उपचार की दौरान हुई मौत

मिहोना थाना क्षेत्र के ग्राम अचलपुरा में घर की छत से गिरे वृद्ध की चार माह बाद ग्वालियर में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। जानकारी के अनुसार जेएएच ग्वालियर के ट्रॉमा सेंटर में पदस्थ डॉ. एन अहिल्याई ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि मिहोना तहसील के ग्राम अचलपुरा निवासी मातादीप पुत्र डरूसिंह उम्र 16 वर्ष विगत तीन मार्च को अपनी घर की छत से गिर गए थे, उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां गत दिवस उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।