महिला के घर से पिस्टल कारतूस व अवैध सीलें जब्त

महिला सेल डीएसपी के नेतृत्व में की गई छापामार कार्रवाई

भिण्ड, 17 जुलाई। शहर के यदुनाथ नगर इलाके में महिला सेल डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए एक महिला के घर से काफी तादाद में अवैध सामग्री जब्त की है, इसमें एक पिस्टल व पुलिस और अर्धसैनिक बलों के द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली इंसास राइफल के 14 कारतूस मिले, इसके अलावा तमाम अधिकारियों की सील एवं कई आईडी कार्ड और कई मुहर भी बरामद हुई हैं।
जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक को शनिवार को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि यदुनाथ नगर गली नंबर दो में रहने वाली एक महिला अवैध हथियार रखती है और कई अधिकारियों की सीलों का भी वह गलत तरीके से इस्तेमाल करती है। एसपी के निर्देश पर महिला सेल डीएसपी पूनम थापा ने पुलिस बल के साथ बताए गए स्थान पर पहुंचकर महिला के मकान में प्रवेश किया। इस दरम्यान महिला से पुलिस का विवाद भी हुआ। पुलिस ने जब महिला के घर की तलाशी ली तो वहां से एक पिस्टल एवं 14 जिंदा कारतूस तथा कई अधिकारियों की सीलें एवं प्रेस के कई आईडी कार्ड मिले। पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री, पिस्टल एवं कारतूस जब्त कर आरोपी महिला कुसुम भदौरिया को हिरासत में ले लिया है।

इनका कहना है-

सूचना मिली थी कि यदुनाथ नगर में कुसुम भदौरिया नामक महिला अपने घर से कट्टे, कारतूस बेचती है। तलाशी ली तो एक पिस्टल, एक दर्जन कारतूस, कई आई कार्ड और कई सारी सरकारी कार्यालयों की सीलें मिली हैं। इस संबंध में महिला से पूछताछ की जा रही है।
पूनम थापा, डीएसपी महिला सेल भिण्ड