जिले की पुलिस ने कट्टा कारतूस सहित 11 युवक दबोचे

अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने की कार्रवाई

भिण्ड, 08 जुलाई। देहात पुलिस ने थाना इलाके में चार, गोहद चौराहा पुलिस ने दो तथा ऊमरी, रौन, लहार, दबोह एवं एण्डौरी पुलिस ने एक-एक आरोपी सहित कुल 11 लोगों को धरपकड़ कार्रवाई करते हुए कट्टा कारतूस लेकर संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार जरिए मुखबिर मिली सूचना के आधार पर देहात पुलिस ने बुधवार की शाम लहार रोड स्थित आईटीआई कॉलेज के सामने से गौरव उर्फ चन्दवीर कुशवाह निवासी लहार रोड चौराह भिण्ड को 315 बोर का कट्टा एवं एक जिंदा राउण्ड के साथ दबोच लिया। उधर हनुमानजी मंदिर के पास रामनगर भिण्ड से सौरभ शाक्य पुत्र अशोक शाक्य निवासी वार्ड क्र.10 रामनगर भिण्ड को दबोच लिया। तलाशी के दौरान आरोपी के कब्जे से 315 बोर की अधिया तथा एक जिंदा कारतूस जब्त किया गया। इसी प्रकार भारौली रोड निवासी सूरज सिंह पुत्र रामलखन सिंह राजावत को बुधवार की शाम को भारौली तिराहा के पास से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 315 बोर की अधिया एवं एक जिंदा राउण्ड जब्त किया गया है। उधर बुधवार की देर शाम फूफ रोड पर मानसी गंगा होटल के पास से राहुल उर्फ परेवा पुत्र असर्फी नरवरिया निवासी नए रेलवे क्रॉसिंग के पास ग्राम मुडिय़ाखेरा को पुलिस ने दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 315 बोर की अधिया के साथ एक जिंदा कारतूस जब्त किया गया। पुलिस ने चारों आरोपियों को दाखिल हवालात कर उनके विरुद्ध 25/27 आम्र्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया।
गोहद चौराहा पुलिस ने कट्टा कारतूस सहित दो आरोपी पकड़े हैं, इनमें पुष्पेन्द्र सिंह पुत्र भूरे सिंह तोमर निवासी ग्राम जस्त पुरा को जस्तपुरा के आगे मोड़ पर से 315 बोर का कट्टा एवं एक जिंदा राउण्ड के साथ पकड़ा तथा दूसरा आरोपी धर्मेन्द्र पुत्र रामप्रकाश शर्मा निवासी ग्राम बिरखड़ी को सोंधा रोड से 315 बोर के कट्टा एवं एक जिंदा राउण्ड के साथ गिरफ्तार किया है। ऊमरी पुलिस ने शासकीय स्कूल नुन्हाटा के पास से सतेन्द्र राजावत पुत्र हाकिम सिंह राजावत निवासी शरमन सिंह का पुरा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा एवं एक जिंदा राउण्ड जब्त किया है।
इसी प्रकार रौन पुलिस ने ग्राम अनुपुरा माधौगढ़ रोड पुल के पास से अमित दीक्षित पुत्र संतोष कुमार दीक्षित निवासी मछण्ड को 315 बोर का कट्टा एवं एक जिंदा राउण्ड के साथ दबोच लिया। लहार पुलिस ने पिंटू उर्फ योगेन्द्र पुत्र राधामोहन चौधरी निवासी ग्राम श्यामपुरा को कटघर मोड़ पर स्थित राधामोहन की कोठी के पास से 315 बोर का कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा है। दबोह पुलिस ने सुनील केवट पुत्र शिवदयाल केवट निवासी जाखौली को उसी की दुकान से 315 बोर का कट्टा एवं एक जिंदा राउण्ड सहित गिरफ्तार किया है। उधर एण्डौरी पुलिस ने गुरुवार को अपरान्ह ग्राम एण्डौरी स्थित शराब ठेका के पास से 315 बोर का कट्टा एवं एक जिंदा राउण्ड के साथ विनोद श्रीवास निवासी ग्राम एण्डौरी को दबोच लिया।