मारपीट के तीन मामलों में पांच लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज

भिण्ड, 05 जुलाई। जिले के भारौली, देहात एवं गोरमी थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों से गाली गलौज, मारपीट एवं जान से मारने की धमकी के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट पर कुल पांच आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार भारौली थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम भारौलीखुर्द निवासी फरियादी हनुमान सिंह उर्फ हनुमानदास पुत्र रामबक्स राजावत उम्र 77 साल ने पुलिस को बताया कि उसके पुत्र दिनेश सिंह राजातव ने घरेलू विवाद को लेकर रविवार की शाम को उसके साथ गाली गलौज किया। जब उन्होंने गाली देने से मना किया तो आरोपी दिनेश ने उनके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस ने आरोपी पुत्र के खिलाफ धारा 323, 294, 506 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
देहात थाना क्षेत्रांतर्गत जामुना रोड निवासी फरियादी जितेन्द्र पुत्र रामसिंह गोपाल उम्र 18 साल ने पुलिस को बताया कि पुरानी रंजिश के चलीते शनिवार की शाम को आरोपीगण बड़े उर्फ बढ़ई एवं पप्पू गोयल निवासी नयापुरा जामुना रोड भिण्ड ने उसे राहुल के घर के सामने घेर लिया और गाली गलौज करने लगे। जब फरियादी ने गाली देने से मना किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 323, 294, 506, 34 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। गोरमी थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम सिलौली निवासी फरियादी हितेन्द्र पुत्र राजेन्द्र सिंह भदौरिया उम्र 19 साल ने पुलिस को बताया कि उसने आरोपी शेरसिंह भदौरिया, शिवपाल सिंह भदौरिया की दीवार पर कण्डे रख दिए थे। इसी बात को लेकर शनिवार की रात्रि में आरोपियों ने उसके घर के सामने गाली गलौज किया। जब फरियादी ने गाली देने से मना किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 323, 294, 506, 34 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।