अस्पताल में भर्ती हुए पहलाज निहलानी, 28 दिन बाद डिस्चार्ज

मशहूर निर्माता-निर्देशक और पूर्व सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी करीब एक महीने से बीमार चल रहे हैं। वह शनिवार को 28 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ गए हैं। पहलाज निहलानी नानावती अस्पताल में भर्ती थे। उनकी तबीयत की खबर को परिवार ने छुपाकर रखा हुआ था। इस बात की जानकारी केवल बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को थी।

पहलाज निहलानी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी तबीयत के बारे में खुलकर बात की। पहलाज निहलानीने कहा, ‘हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा मुझे देखने अस्पताल में आए थे। हमने यह बात बाहर नहीं आने दी थी। मैं डॉक्टर बर्वे और नानावती अस्पताल के स्टाफ का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरा इतना ख्याल रखा। अचानक एक रात लगभग 3 बजे मुझे बेचैनी महसूस हुई और मुझे खून की उल्टी हुई। मुझे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पहलाज निहलानी ने आगे कहा, ‘यह फूड पाइजनिंग का मामला था। शुरू में 5-6 दिन मुझे आईसीयू में रखा भी गया। मुझे लगा था कि मैं 2-3 दिनों में घर चला जाऊंगा, लेकिन आईसीयू से बाहर आने पर भी मेरा बुखार नहीं उतर रहा था। इसके साथ ही मेरे पेट में भी काफी दर्द था।’ आपको बता दें कि पहलाज निहलानी की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशकों में होती है।