जिले के पांच विधानसभा क्षेत्र के लिए संपन्न हुई मतगणना

अटेर से कांग्रेस के हेमंत एवं गोहद से देसाई, भिण्ड से भाजपा के नरेन्द्र सिंह, लहार से अम्बरीश एवं मेहगांव से शुक्ला हुए विजयी

भिण्ड, 03 दिसम्बर। जिले के पांच विधानसभा क्षेत्र अटेर, भिण्ड, लहार, मेहगांव एवं गोहद (अजा) के लिए हुए निर्वाचन की मतगणना रविवार को आईटीआई परिसर में संपन्न हुई। जिसमें भाजपा के तीन एवं कांगे्रस के दो उम्मीदवारों को विजयश्री मिली। देर शाम आए परिणामों में भिण्ड से भाजपा के नरेन्द्र सिंह कुशवाह, लहार से अम्बरीश शर्मा गुड्डू एवं मेहगांव से राकेश शुक्ला तथा अटेर से कांग्रेस के हेमंत-सत्यदेव कटारे एवं गोहद आरक्षित सीट से केशव देशाई चुनाव जीत गए हैं।

जिले के सभी पांच विधानसभा क्षेत्रों में कुल 107 उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतरे थे। 17 नवंबर को इन प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में कैद हो गया था। इसके बाद एक पखवाडा उपरांत मतगणना रविवार को सुबह आठ बजे से आईटीआई कॉलेज परिसर में शुरू हुई। विधानसभा क्षेत्र नौ-अटेर के 288 मतदान केन्द्रों की गणना के लिए ईव्हीएम की टेबल 21 और पोस्टल बैलेट टेबल तीन लगाई गई और मतगणना 14 राउण्ड में पूर्ण की गई। विधानसभा क्षेत्र 10-भिण्ड के 296 मतदान केन्द्रों की गणना के लिए ईव्हीएम की टेबल 21 और पोस्टल बैलेट टेबल पांच लगाई गई और मतगणना 15 राउण्ड में पूर्ण हुई।