मप्र, छत्तीसगढ एवं राजस्थान में भाजपा की जीत पर मनाया जश्न

भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी चलाकर एवं मिष्ठान वितरण कर मतदाताओं को दी बधाई

भिण्ड, 03 दिसम्बर। मिशन 2023 विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ एवं राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी को प्रचण्ड बहुमत मिलने पर कार्यकर्ताओं ने शहर के परेड चौराहे पर आतिशबाजी चलाकर एवं मिष्ठान वितरण कर जशन मनाया। सभी कार्यकर्ता अपने हाथों में पार्टी का झण्डा लेकर स्थल पर एकत्रित हुए और तीनों राज्यों के सर्व समाज के मतदाताओं एवं पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में गरीब कल्याणकारी योजनाओं को विकास को जीत बताते हुए लाडली बहनाओ युवाओं किसानों की जीत बताया।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह नरवरिया ने कहा कि लहर में 37 वर्ष के कांग्रेस के कुशासन को उखाडने का संकल्प लेते हुए भाजपा का विधायक बनकर विकास के लिए अम्बरीश शर्मा को जनता ने आशीर्वाद दिया है। उन्होंने मेहगांव, भिण्ड में पार्टी की जीत कार्यकर्ता एवं जनता के प्रति धन्यवाद ज्ञापन करते हुए कहा कि कठिन परिश्रमपूर्ण एवं ईमानदारी के साथ मप्र, राजस्थान, छत्तीसगढ राज्यों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एवं केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी को प्रचण्ड बहुमत के साथ सरकार बनाई है, जिसके लिए सभी पार्टी कार्यकर्ता एवं सभी मतदाताओं को धन्यवाद दिया।
उन्होंने कहा कि यह जनादेश 2024 के लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए दिया है यह जीत राष्ट्र के विकास और योजनाओं की जीत का जनादेश है। लाडली बहना की महिलाओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रति उत्साह दिखाते हुए भाजपा प्रत्याशियों को आशीर्वाद प्रदान किया है, मैं उनके प्रति आभार व्यक्त करता हूं।
भाजपा की प्रचण्ड जित ने केन्द्र में सरकार बनाने के लिए दिया जनादेश : केशव सिंह
भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं चुनाव प्रबंधन समिति के जिला संयोजक केशव सिंह भदौरिया ने भाजपा की जीत पर अपनी प्रक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह जीत मोदी और शिवराज सरकार की गरीब कल्याणकारी योजनाओं एवं मप्र एवं राष्ट्र के विकास के लिए जनता ने जनादेश दिया है, हम जनता के प्रति आभारी हैं, जिन्होंने इतनी बडी तादाद में विकास और प्रगति के लिए जिले की तीन विधानसभा में भाजपा का परचम फहराया है। हमारे विधायक प्रदेश सरकार में महत्वपूर्ण योगदान अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए कार्य करेंगे।
जनता एवं कार्यकर्ताओं ने रचा लहर में इतिहास : अशोक चौधरी
भाजपा प्रदेश कर समिति के सदस्य पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी ने परेड चौराहे पर भाजपा की प्रचण्ड जीत पर अपनी प्रक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि लहर में 37 वर्ष के कांग्रेस के कुशासन को जनता ने उखाड कर भाजपा पर विश्वास करते हुए कमल का फूल खिलाया है, कांग्रेस हमेशा जनता के साथ विश्वास घात करती रही। निश्चित ही लहर के विकास को आगे बढाएंगे। विधानसभा क्षेत्र की जनता के प्रति में महेश तहसील से आभार।
परेड चौराहे पर आयोजित कार्यक्रम में पूर्व निगम अध्यक्ष कोकसिंह नरवरिया, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष आभा जैन, जिलामंत्री रश्मि खटीक, भाजपा की वरिष्ठ नेत्री राजकुमारी कुशवाह, युवामोर्चा के प्रदेश कार्य समिति के सदस्य अतुल पाठक, जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह कुशवाह एडवोकेट, जिला महामंत्री अतिराज सिंह नरवरिया, महेश सिंह नरवरिया एडवोकेट, सिद्धार्थ जैन, रोहित शाक्या, शेखर, अवधेश सिंह बघेल, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष अशफाक खान, पूर्व जिला उपाध्यक्ष भरत शर्मा, रणधीर सिंह एडवोकेट, धर्मवीर सिंह बघेल, श्यामकिशोर दीक्षित, आशीष कांकर आदि कार्यकर्ता काफी संख्या में शामिल थे।