लहार विधानसभा के प्रत्येक मतदाता के सामने में नतमस्तक हूं : तिवारी

आकांक्षी विधानसभा लहार प्रभारी आशुतोष तिवारी ने दी बधाई

भिण्ड, 03 दिसम्बर। मप्र हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष एवं आकांक्षी विधानसभा लहार के प्रभारी आशुतोष तिवारी ने भाजपा की प्रचण्ड जीत पर कहा कि मैं लहार के प्रत्येक कार्यकर्ताओं एवं सर्वसमाज की जनता के सामने नत मस्तक हूं, जिन्होंने 33 वर्ष के लहार के कुशासन को उखाड कर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अम्बरीश शर्मा को आशीर्वाद देते हुए प्रचण्ड जीत के साथ विधानसभा क्षत्र जिम्मेदारी दी है। जिसके लिए मैं क्षेत्र के सभी मतदाताओं, पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति में धन्यवाद ज्ञापन करता हूं।
विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी आशुतोष तिवारी ने भाजपा की जीत पर कहा कि लहार विधानसभा का वरिष्ठ नेतृत्व एवं पार्टी कार्यकर्ताओं ने कंधे से कंधा मिलकर प्रत्येक बूथ पर अपना मेंटिनेंस मजबूत करते हुए जीत दर्ज कराई है। यह जनादेश 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता को उत्साहित करेगी। उन्होंने कहा कि 33 वर्ष तक कांग्रेस ने क्षेत्र की मतदाताओं को धमका कर भय फैलाकर और बूथ के कैप्चरिंग के साथ चुनाव जीते, लेकिन अभी जनता ने परिवर्तन करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पर विश्वास व्यक्त किया है। लहार में चुनावी मेंटिनेंस को ताकतवर बनाते हुए ईमानदारी के साथ चुनाव में पार्टी की विजय को आगे बढने का काम किया है। यह जीत पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता की है। उन्होंने संकल्प ले लिया था कि बूथ जीत तो चुनाव जीता यही मूल मंत्र ने जीत को आगे बढने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि मप्र में भारतीय जनता पार्टी की प्रचण्ड बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है और लहार क्षेत्र के विकास को जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी अम्बरीश शर्मा गुड्डू के कंधों पर है, जो हमेशा आपके सुख और दुख में ढाल बनकर खडे रहेंगे। तिवारी ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी प्रशासनिक अधिकारियों की झूठी शिकायतें इलेक्शन कमीशन को करते हुए दबाव बनाने का प्रयास कर रहे थे। उन्होंने लहार के साथ-साथ पूरे मप्र में भाजपा की प्रचण्ड जीत का श्रेय सुशासन एवं गरीब कल्याण की योजना को दिया।