कट्टे की नोक पर दंपत्ति से लूट करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार

पुलिस ने एक लाख 65 हजार कीमत मशरूका किया बरामद

भिण्ड, 27 मई। बरासों थाना क्षेत्रांतर्गत कैरोरा-कैमोखरी मार्ग पर 17 दिवस पूर्व पति-पत्नी के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार उनके कब्जे से लूटी गई सामग्री, कट्टा-कारतूस एवं लूट में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद करने में सफलता हांसिल की है।
बरासों थाना प्रभारी सीपीएस चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 11 मई को फरियादी संतोष शाक्य पुत्र जयश्रीराम शाक्य निवासी ग्राम गहेली ने थाने आकर बताया कि में अपनी पत्नी के साथ पोरसा शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था तभी कैरोरा-कैमोखरी के बीच एक अपाचे मोटर साइकिल जो कि बिना नंबर की थी, जिस पर तीन लोग आए और मेरी गाड़ी रोक कर सीधे कट्टा लगा दिया और मेरी पत्नी से पर्स छीनकर भाग गए। बरासों पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध अपराध क्र.30/23 धारा 392 भादंवि, 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए विवेचना प्रारंभ की।
एसपी के कुशल मार्गदर्शन में पकड़े गए लुटेरे
बरासों थाना प्रभारी सीपीएस चौहान ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री द्वारा स्थानीय मुखबिर सक्रिय करने व सायबर पुलिस के जरिये लुटेरों की लोकेशन के साथ सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के निर्देश दिए गए, तभी लुटेरों के कुछ क्लू हांथ लगे, जिनकी वजह से लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली।
लुटेरों से बरामद मशरूका
थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त फरियादी से लुटेरों ने जो सामग्री लूटी थी उसको तीनों लुटेरों से जब्त कर ली गई है, जिसमें वीवो कपंनी का एक मोबाइल, नगदी, पर्स के साथ लूट में प्रयोग किया गया कट्टा व राउण्ड, सफेद रंग की अपाचे मोटर साइकिल सहित कुल एक लाख 65 हजार रुपए कीमती मशरूका जब्त किया गया है।
इनकी रही भूमिका
लुटेरों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी सीपीएस चौहान, उपनिरीक्षक दीपेन्द्र यादव, आरक्षक आनंद, महेश सायबर सैल, प्रधान आरक्षक जुगराज सिंह चौहान, सतेन्द्र यादव, मनोज कुशवाह, आशीष सिंह तोमर, रामबरन सिंह तोमर की विशेष भूमिका रही।