धोखाधड़ी कर खाते से निकाली एक लाख 30 हजार की रकम

महिला से की 32 हजार 700 की ठगी, दोनों मामलों में प्रकरण दर्ज

भिण्ड, 06 दिसम्बर। देहात थाना इलाके के अटेर रोड भिण्ड निवासी एक व्यक्ति ने धोखाधड़ी कर उसके खाते से एक लाख 30 हजार रुपए की रकम हड़प लेने की पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक कोकसिंह भदौरिया पुत्र तेजबहादुर सिंह भदौरिया निवासी अटेर रोड भिण्ड ने विगत माह देहात थाना पुलिस को एक आवेदन देकर बताया था कि अजय तर्की पुत्र गुरुचरन निवासी कांद्रा पोस्ट बूटी सेन्हा लोहरदगा झारखण्ड द्वारा छह से आठ अगस्त 22 के दरम्यान धोखाधड़ी कर उसके खाते से एक लाख 29 हजार 709 रुपए की रमक अपने खाते में ट्रांसफर करवा लिए। देहात थाना पुलिस ने आवेदन की जांच करने के उपरांत उक्त आरोपी के विरुद्ध मंगलवार को भादवि की धारा 420 के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना आरंभ कर दी है।
इसी प्रकार सिटी कोतवाली पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में दिल्ली निवासी एक आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है। जानकारी के अनुसार भिण्ड शहर के हाउसिंग कॉलोनी स्थित मुन्नालाल स्कूल के सामने रहने वाली समाजसेवी सलौनी जैन ने शहर कोतवाली पुलिस को आवेदन देकर बताया था कि गत 10 से 14 मई 22 के मध्य दिल्ली के निवासी प्रिंस उर्फ श्रवण अरोरा ने धोखाधड़ी कर 32 हजार 700 रुपए की ठगी कर ली। कोतवाली पुलिस ने आवेदन की जांच कर आरोपी के खिलाफ धारा 420 भादवि के अंतर्गत मामला कायम कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।