शहर के दो होटलों से सात जोड़े संदिग्ध अवस्था में पकड़े

महिला सेल डीएसपी पूनम थापा ने की छापामार कार्रवाई

भिण्ड, 05 अगस्त। शहर के होटलों में एक बार फिर युवक युवतियां संदिग्ध अवस्था में पाए गए। महिला सेल डीएसपी पूनम थापा ने दलबल के साथ दो होटलों से सात जोड़े युवक युवतियां संदिग्ध हालत में पकड़ी हैं।


जानकारी के मुताबिक महिला सेल डीएसपी पूनम थापा ने पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के निर्देशन में जरिए मुखबिर मिली सूचना के आधार पर शुक्रवार को भिण्ड शहर के कृष्णा होटल में छापामार कार्रवाई करते हुए पांच जोड़े एवं होटल गिर्राज पैलेस से दो जोड़े युवक युवतियां संदिग्ध अवस्था में पकड़े हैं। इन लोगों को पकड़कर महिला थाना लाया गया, जहां पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार इनमें कुछ शहर की एवं कुछ कॉल गल्र्स भी होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस पूछताछ में लगी थी। पुलिस का कहना है कि ऐसे लोगों को बक्शा नहीं जाएगा, सभी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किए जाएंगे। साथ ही इस प्रकार का अवैध गोरख धंधा करने वाले होटल संचालकों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की जाएगी।

इनका कहना है-

उसके पास मैंने सादा कपड़ों में एक आरक्षक ग्राहक बनाकर भेजा था, तो उसने कहा था कि हां मैं उपलब्ध करवा दूंगी, कहां चाहिए होटल गिर्राज पैलेस में या कृष्णा होटल में। उसी सूचना के आधार पर कृष्णा और गिर्राज पैलेस होटल में चैकिंग की तो हमें कुछ लोग आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पूछताछ की जा रही है।

पूनम थापा, डीएसपी महिला सेल भिण्ड