सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन सेंटर पर 797 लोगों को लगाई गई वैक्सीन

बरसते पानी में भी वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों में आ रही है जागरुकता

भिण्ड, 04 अगस्त। भाजपा द्वारा चलाए जा रहे कोविड-19 पीडि़त परिवार जनों की सहायता और वैक्सीन अभियान के तहत कै. माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन के तत्वावधान में भिण्ड शहर के बाहर मण्डल धर्मशाला में आयोजित कोविड-19 सेक्टर पर बुधवार के दिन 797 लोगों को वैक्सीन लगाई गई, जिसमें सर्व समाज के लोग ने अपने परिवार सहित लोगों को टीके लगवाए।
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं सेक्टर संयोजक डॉ. रमेश दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि बरसते हुए पानी में भी महिलाओं और युवाओं ने लाइन में लगकर अपनी जाग्रता दिखाई और उनमें काफी उत्साह भी दिखाई दिया। स्वास्थ्य विभाग कर्मचारियों की मदद से लोगों को टीकाकरण लगाए जाने में मदद मिल रही है। इस अभियान में सर्व समाज के लोगों जागरुक हो रहे हैं। सुबह से ही कोविड-19 सेंटर पर महिलाओं और 18 साल युवाओं की संख्या अधिक देखने में मिल रही है।
भाजपा नेता डॉ. दुबे ने लोगों से अपील की है कि अराजक तत्वों द्वारा फैलाई जा रही बातों में ना आकर अधिक से अधिक संख्या में सेक्टर पर पहुंचकर लोगों का टीकाकरण कराएं। शासन की व्यवस्थाओं में आप सबकी मदद अति आवश्यक है। वैक्सीन की कोई कमी नहीं है, सभी लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी। लोगों में काफी जागरुकता दिखाई दे रही है और लोग वैक्सीन के लिए सेक्टर पर पहुंच रहे हैं। महिलाओं और युवाओं ने कोविड-19 सेक्टर पर अपनी ताकत दिखाई बरसते हुए पानी में भी लोग व्यक्ति के लिए लाइन में लगे रहे और उन्होंने हिम्मत नहीं हारी।