दुर्घटनाओं में महिला एवं पुरुष की मौत, मामले दर्ज

भिण्ड, 30 जुलाई। जिले के फूफ एवं रावतपुरा थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में एक पुरुष एवं एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार फूफ थाना क्षेत्रांतर्गत नगर परिषद के सामने फूफ में हुई दुर्घटना के फरियादी सलमान पुत्र बंगाली तोमर उम्र 31 साल निवासी करके का पुरा खुर्द, जिला मुरैना ने पुलिस को बताया कि उसके बड़ा भाई धर्मसिंह उम्र 43 साल गत बुधवार को अपनी मोटर साइकिल क्र. एम.पी.06 एम.डब्लयू. 6053 पर सवार होकर कहीं जा रहा था तभी सामने आ रहे डंपर क्र. यू.पी.75 बी.टी.1131 के अज्ञात चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए बाईक में टक्कर मार दी, जिससे धर्म सिंह तोमर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने डंपर चालक के विरुद्ध धारा 304ए भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
रावतपुरा थाना क्षेत्रांतर्गत खजरी मोड़ रावतपुरा पर विगत 17 मई को हुई दुर्घटना में भगवती पत्नी भगवान दास जाटव उम्र 56 निवासी तड़का, जिला दतिया को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी, उसे गंभीर हालत में उपचार हेतु जेएएच चिकित्सालय ग्वालियर में भर्ती कराया गया था। जहां गत दिवस उसने उपचार के दौरान अपना दम तोड़ दिया। पुलिस ने जेएएच चिकित्सालय ग्वालियर डॉ. एन उल्लियाई सूचना पर से मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।