मालनपुर नप दफ्तर में कर्मचारियों की मनमानी, नहीं दे रहे काम पर ध्यान

काम के लिए चक्कर काट रही जनता, नहीं हो रही सुनवाई

भिण्ड, 06 अगस्त। नगर परिषद मालनपुर में चुनाव का माहौल अभी भी कर्मचारियों पर बना हुआ है, स्टाफ कर्मचारी समय से दफ्तर नहीं पहुंच रहे हैं, अपनी मनमानी कर कभी भी छुट्टी ले रहे हैं। और तो और कर्मचारी आते भी हैं तो लोगों को अपनी कुर्सी पर नहीं मिलते, कोई बाहर चाय की दुकान पर मिलता है, तो कोई नगर परिषद के बाहर, ऐसे हालातों में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोग अपने काम के लिए जाते हैं, तो उन्हें कहा जाता है कि यह मेरा काम नहीं है दूसरे का काम है और कोई कर्मचारी कहता है कि अभी साइड ऊपर से बंद है, यह काम नहीं होगा, सब अपनी-अपनी जिम्मेदारी एक दूसरे के ऊपर डालकर काम से छुटकारा पा रहे हैं, ऐसे में लोग क्या करें, स्टाफ ने सरकारी दफ्तर को कर्मचारियों की मनमानी का अड्डा बना लिया है।

क्या कहती है जनता

मैं मालनपुर के वार्ड क्र.14 में रहता हूं, काफी समय से मेरी खाद्यान्न की पर्ची नहीं बनी, ऑफिस में कर्मचारी अपनी मनमर्जी काम करते हैं, काफी चक्कर काट चुका हूं, मेरी सुनवाई नहीं हुई, कोई भी सही से जवाब नहीं देता।
महेन्द्र सिंह, नगर वासी
मैं वार्ड क्र.11 के मालनपुर का निवासी हूं, मेरी आईडी में मेरी बच्ची का नाम गलत है, मुझे आधार कार्ड के जरिए आईडी में अपनी बच्ची का नाम सही कराना है, जिसके लिए मैं चुनाव के पहले से ही चक्कर लगा रहा हूं, अधिकारी का कहना है कि चुनाव के चक्कर से साइड चालू नहीं है।
अशरफ अली, नगरवासी
मैं वार्ड क्र.14 मालनपुर का निवासी हूं, मेरा मजदूरी कार्ड पांच महीने से लंबित है, जिसके लिए मैं नगर पालिका के कई बार चक्कर काट चुका, जिसमें मुकेश इंडोलिया कर्मचारी का कहना है कि आज नहीं कल आओ, कल नहीं 10 दिन बाद आओ, इस तरीके से छह माह बीत चुके हैं और अब उनका कहना है कि चुनाव में कोई काम नहीं होगा।
रामनिवास शर्मा, नगरवासी
कर्मचारियों की वजह से नगरवासियों को काम कराने में जो समस्या आ रही है या जो भी काम नहीं हो पा रहा है उसके लिए हम कर्मचारियों को ईमानदारी से काम करने की हिदायत देंगे और सोमवार से सभी जन समस्याओं का निवारण होने लगेगा।
मनोज शर्मा, सीएमओ नगर परिषद मालनपुर