जमीनी विवाद पर मारपीट, जान से मारने की धमकी

भिण्ड, 28 जुलाई। जिले के गोहद कस्बे के इटाइली गेट पर जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।
जानकारी के अनुसार रवि बरार पुत्र राजेश उर्फ करू बरार निवासी इटायली गेट गोहद ने पुलिस को बताया कि राजेश सातनकर पुत्र देवी बरार, मनोज बरार उर्फ भिल्लू पुत्र राजेश उर्फ करू बरार निवासीगण इटायली गेट गोहद ने एकराय होकर दुकान के हिस्सा बंटवारे को लेकर उसको गालियां दी, मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों आरोपियों पिता-पुत्र के विरुद्ध भादवि की धारा 323, 294, 506, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।
उधर गोहद वार्ड क्र. नौ उरवाई मुहल्ला में भी जमीनी विवाद को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है। जानकारी देते हुए बड़ा बाजार, उरवाई मोहल्ला, वार्ड क्र.नौ में टावर के पास, गोहद निवासी उस्मान पुत्र करीम खान ने थाना पुलिस को बताया कि इस्लाम खान पुत्र करीम खान, सोनू खान पुत्र इस्लाम खान एवं यूनिस खान पुत्र इस्लाम खान निवासीगण टावर के पास, उरवाई मोहल्ला, वार्ड क्र.नौ गोहद ने जमीनी विवाद को लेकर एकराय होकर उसके साथ मारपीट की और गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 323, 294, 506, 34 भादंवि के अंतर्गत मामला दर्ज कर विवेचना आरंभ कर दी है।