भाजपा सरकार में सिर्फ मंहगाई और बेरोजगारी का विकास हुआ है : श्रीमती पराग शर्मा

युवा कांग्रेस पांच अगस्त को संसद का घेराव करेगी

भिण्ड, 29 जुलाई। भाजपा के शासन काल मे पिछले आठ वर्षों में कोई विकास कार्य तो नहीं हुए हैं, सिर्फ विकास के नाम पर आम आदमी की कमर तोड़ी गई है। मोदी सरकार में अगर किसी चीज का विकास हुआ है तो वो कमर तोड़ महंगाई और बेरोजगारी है। यह बात युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं प्रवक्ता और मप्र की सहप्रभारी श्रीमती पराग शर्मा ने युवा कांग्रेस की बैठक में शहर कांग्रेस कार्यालय अटेर रोड पर कही।
श्रीमती शर्मा ने बताया कि महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ पांच अगस्त को भारतीय युवा कांग्रेस संसद का घेराव करेगी। इसके लिए देशभर के युवा कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली में जुटेंगे। भिण्ड से युवाओ की भागीदारी बड़ी संख्या में हो इसलिए आपके बीच आई हूं। श्रीमती शर्मा ने एक बूथ पर दस यूथ कार्यक्रम को पूर्ण करने के लिए जल्दी सूची बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए।
इस अवसर पर शहर अध्यक्ष डॉ. राधेश्याम शर्मा ने कहा कि युवाओं की भागीदारी के बिना संविधान विरोधी ताकतों को सत्ता से हटाना आसान नहीं है, इसलिए कांग्रेस को मजबूत करने के लिए अधिक से अधिक संख्या में आप भागीदारी करो।
कार्यक्रम में कांग्रेस जिला प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वज, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष रेखा भादौरिया, सेवादल जिलाध्यक्ष संदीप मिश्रा, नगर कांग्रेस अध्यक्ष संतोष त्रिपाठी, जिला महामंत्री राहुल कुशवाह ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर इंजी. राजू लोधी, कुलदीप शर्मा, तारिक पठान, इमरान खान,थारू चैहान, राहुल धमोले, अंशुल सिंह, संतोष चौहान, मनोज जैन, दीपक शर्मा, यतेन्द्र खरकाया, संजय यादव आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे। अंत में आभार युवा कांग्रेस के आईटी सेल के संयोजक दीपू दुबे ने व्यक्त किया।