दर्शन करने गए श्रृद्धालु के गले से सोने की चेन गायब

भिण्ड, 27 जुलाई। मौ थाना क्षेत्रांतर्गत दंदरौआ धाम में मंगलवार को दर्शन करने गए एक श्रृद्धालु के गले से अज्ञात चोरों ने सोने की चेन पार कर दी। फरियादी की रिपोर्ट पर से थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक विकास अग्रवाल पुत्र राजकुमार अग्रवाल निवासी काले की गोठ, कमाठी पुरा, माधौगंज लश्कर ग्वालियर ने मौ पुलिस को बताया कि वह मंगलवार को दंदरौआ धाम डॉक्टर हनुमान के दर्शन करने गया था। शाम करीब पांच बजे भी मंदिर परिसर में भीड़भाड़ थी। इसी दरम्यान किन्ही अज्ञात चोरों ने उसके गले से सोने की जंजीर खींच ली। उसने एक पुरुष एवं दो अज्ञात महिलाओं पर जंजीर खींचने की आशंका व्यक्त की है। मौ थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 379 भादंवि के तहत अपराध क्र.220/22 दर्ज कर विवेचना आरंभ कर दी है।

मोटर साइकिल चोरी

देहात थाना क्षेत्र के यदुनाथ नगर, गली नं.नौ से एक घर के बाहर रखी मोटर साइकिल चोरी का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक चन्द्रशेखर गोयल पुत्र राजाराम गोयल निवासी ग्राम बरैयन थाना नयागांव जिला भिण्ड, हाल निवासी यदुनाथ नगर, गली नं.नौ भिण्ड की हीरो ग्लैमर मोटर साइकिल क्र. एम.पी.30 एम.बी.7839 विगत दिवस उसके यदुनाथ नगर स्थित घर के बाहर से कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया। पुलिस ने जांच के उपरांत अज्ञात आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।