आगामी कार्यक्रमों को लेकर क्रीड़ा भारती की बैठक आयोजित

भिण्ड, 25 जुलाई। जिला क्रीड़ा भारती के अध्यक्ष राधेगोपाल यादव के नेतृत्व में किशोरी स्पोट्र्स क्लब में बैठक संपन्न हुई। जिसमें 21 अगस्त को होने वाली क्रीड़ा ज्ञान परीक्षा तथा 29 अगस्त के खेल दिवस से संबंधित तैयारियों के साथ-साथ भिण्ड जिले की विभिन्न तहसीलों पर कार्यकारिणी गठन को लेकर चर्चा की गई।
बैठक में सर्वसम्मति से क्रीड़ा ज्ञान परीक्षा के लिए जिला का संयोजक डॉ. हर्षद मिश्र क्रीड़ा अधिकारी मेहगांव को बनाया गया, इसके अलावा अटेर ब्लॉक अध्यक्ष के लिए महिपाल सिंह भदौरिया तथा मेहगांव से डॉ. हर्षद मिश्र को अध्यक्ष बनाया गया। गोहद से रवि गौड़ एवं लहार से अनिल श्रीवास को अध्यक्ष बनाया गया। आगामी 20 दिनों में सभी को ब्लॉक स्तर की कार्यकारिणी गठन करने के लिए प्रस्ताव पारित हुआ। तत्पश्चात क्रीड़ा भारती ने जिला स्तर पर विशेष रूप से ग्रामीण और तहसील लेवल पर भी खेल दिवस मनाने के लिए रूपरेखा तैयार की।
इस अवसर पर राधेगोपाल यादव ने खेल और खिलाडिय़ों के प्रोत्साहन के लिए प्रतिभा खोज कार्यक्रम का पूरे जिला स्तर पर चलाए जाने के लिए रूपरेखा तैयार करने को कहा। आने 2022-23 सत्र में क्रीड़ा भारती खेल प्रोत्साहन के लिए विभिन्न कार्यक्रम चलाती रहेगी। बैठक में गोहद से रवि गौड़ और संतोष गौड़, अटेर से महिपाल भदौरिया, राम बघेल, माधव यादव, मेहगांव डॉ. हर्षद मिश्र, भिण्ड से राधेगोपाल यादव, जिला सचिव प्रमोद गुप्ता, ब्रजमोहन समाधिया, संजीव सिंह भदौरिया, विजय यादव, रविकांत धाकड़, विष्णुकांत त्रिपाठी, अनिल श्रीवास आदि उपस्थित थे।