भाजपा बनाएगी नगरीय सरकार : डॉ. दुबे

विकास के लिए किए गए मतदान के लिए नगर वासियों का आभार

भिण्ड, 21 जुलाई। नगरीय निकायों के चुनाव संपन्न होने के उपलक्ष्य पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. रमेश दुबे ने भिण्ड अनुभाग के नगरीय निकायों के सभी मतदाताओं का आभार प्रकट किया है।
डॉ. रमेश दुबे ने कहा कि इस बार के नगरीय निकाय चुनाव में जनता ने मुख्य केन्द्र बिंदु विकास को बनाकर बढ़-चढ़ कर मतदान किया है, जिसका प्रतिशत पिछले चुनावों की अपेक्षा काफी अधिक है, जनता के जेहन में केवल एक बात स्पष्ट थी कि इस बार नेतृत्व युवाओं के हाथों में सौंपी जाए, जोकि जीत कर आए प्रत्याशियों में से सबसे अधिक युवा संख्या के रूप में दिख रही है। उन्होंने कहा कि इस बार युवाओं के चुनकर आने की वजह से एक नई तरह की राजनीति समक्ष आई है जिसके सुखद परिणाम आगामी नगरीय सरकार के गठन के बाद सामने आएंगे, हमारा देश युवा देश है, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सदैव से युवाओं को राजनीति में मौका देने के पक्षधर रहे हैं और उनकी मंशा को भिण्ड की जनता ने साकार किया है, नगर वासियों द्वारा युवाओं को पार्षद के रूप में चुनकर नगरीय निकायों में भेजना एक शुभ संकेत है।
डॉ. दुबे ने कहा कि विकासधारा को अनवरत जारी रखने के लिए मतदाताओं द्वारा किए गए अभूतपूर्व मतदान के लिए उनका आभार प्रकट करता हूं एवं सभी को भरोसा दिलाता हूं कि भारतीय जनता पार्टी नगरीय सरकार का गठन करेगी, ताकि भिण्ड का विकास अनवरत जारी रखा जा सके एवं आगामी समय में भिण्ड शहर का बदला स्वरूप जनता के सामने होगा।