दुकान के लिए सामान लेने घर से निकले वृद्ध की डपंर के नीचे आने से हुई मौत

भिण्ड, 20 जुलाई। दबोह नगर में भिण्ड-भाण्डेर रोड पर बुधवार को एक बृद्ध की डंपर से कुचल कर मौत हो गई। मृतक की पहचान शिवदयाल दौहरे उम्र लगभग 65 साल निवासी बीज गोदाम दबोह के रूप में हुई है।


जानकारी के अनुसार वृद्ध साइकिल से किराने की दुकान का सामान लेने बाजार आया था। वह सामान लेकर वापस अपने घर जा रहा था, तभी भिण्ड-भाण्डेर रोड पर गणेश चौक के आगे आकाश किराना स्टोर की दुकान के पास मृतक डंपर के बगल से निकलने लगा, तभी उसकी साइकिल का बैलेंस बिगड़ गया और वह डंपर के टायरों के बीच में आ गया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दबोह पुलिस मौके पर पहुंची, इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए लहार स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया। तदुपरांत दबोह पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
वहीं उमेश कुमार जाटव ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि शाम चार बजे मैं और दादाजी साइकिल से अपने घर से दुकान की सौदा लेने बाजार आये थे, मैं उनके पीछे चल रहा था, जैसे ही गणेश चौक के आगे आकाश गुप्ता की दुकान के सामने पहुंचे तभी लहार तरफ से डंपर यू.पी.92 ए.टी.3712 का चालक तेजी व लापरवाही से चलाकर लाया और मेरे दादाजी को टक्कर मार दी। जिससे दादाजी डंपर में फंस गए और पिछला टायर उनके सिर पर चढ़ गया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल तो पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरोपी पर 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है और फरार डंपर चालक की तलाश में जुट गई है।