दो युवकों व वृद्ध के शव फांसी पर लटके मिले, मर्ग कायम

भिण्ड, 19 जुलाई। जिले के शहर कोतवाली, रौन एवं एण्डोरी थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर दो युवक एवं एक वृद्ध के शव फांसी पर लटके मिले हैं। पुलिस ने तीनों प्रकरणों में मर्ग काम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसा शहर कोतवाली थाना क्षेत्रांतर्गत गली नं.एक नई आवादी निवासी श्रीमती मुन्नी पत्नी आलोक सिंह नरवरिया उम्र 52 साल ने पुलिस को सूचना दी कि सोमवार की शाम को वह अपने लड़के सनी नरवरिया उम्र 30 साल को घर पर छोड़कर सब्जी लेने के लिए बाजार गई। जब वह बापिस लौटी तो उसने देखा कि सनी अपने कमरे में फांसी पर लटक रहा था। मैं उसे तत्काल फांसी से उतारकर अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
वहीं रौन थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम पुरा भीमनगर निवासी लाखन पुत्र मोतीलाल दोहरे उम्र 57 साल ने पुलिस को सूचना दी कि सोमवार की शाम को उसके पुत्र का शव गांव में सिद्धबाबा वाले खेत में नीम के पेड़ पर फांसी पर लटका हुआ है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को उतरवाकर पीएम के लिए भेजकर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
उधर एण्डोरी थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम आलोरीपुरा निवासी सुनिल पुत्र हीरालाल जाटव उम्र 28 साल ने पुलिस को सूचना दी कि रविवार की शाम को करीब सात बजे उसके पिता हीरालाल खेत पर गए थे। जो रात्रि नौ बजे तक लौटकर नहीं आए, तो मैंने खेत पर जाकर देख तो मेरे पिता का शव खेत में जामुन के पेड़ पर रस्सी के फंदे में लटका था। मैंने अपने घर वालों को बुलाया और पिता को पेड़ से उतरवाकर सीएचसी गोहद लेकर आया। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर प्रकरण की विवेचना शुरू कर दी है।