मेहगांव एवं गोहद के चुनाव की मतगणना जारी, रात्रि तक नहीं आ पाए परिणाम

भिण्ड, 11 जुलाई। त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन के अंतर्गत तृतीय चरण आठ जुलाई को जनपद पंचायत मेहगांव एवं गोहद में संपन्न हुए निर्वाचन की मतगणना सोमवार को जिला मुख्यालय स्थित शा. आईटीआई के प्रांगण सुबह आरंभ की गई। मतों की गिनती के दौरान मतगणना स्थल के बाहर प्रत्याशियों के समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा। रात्रि तक कोई भी परिणाम घोषित नहीं किया गया।
तृतीय चरण के तहत जनपद पंचायत मेहगांव में 104 ग्राम पंचायतों में 391 मतदान केन्द्रों पर मतदान संपन्न हुआ था, जिसके लिए 133 मतगणना टेबल लगाई गई हैं। इसी प्रकार गोहद में 86 ग्राम पंचायतों में 303 मतदान केन्द्र पर मतदान कराया गया था, उसके लिए 101 मतगणना टेबल लगाई गई हैं। हालांकि पंच, सरपंच, जनपद एवं जिला पंचायत सदस्यों को मतदान के दौरान प्राप्त मतों की गणना सुबह आठ बजे से आरंभ की जाना थी, लेकिन मतगणना कर्मियों की आमद के बाद स्ट्रांग रूम से मतपेटियां लाने में देरी हुई। उधर प्रत्याशियों के एजेंटों को उनके परिचय पत्रों की पड़ताल के बाद मतगणना स्थल में प्रवेश की प्रक्रिया में भी विलंब हुआ। इस वजह से प्रथम राउण्ड काफी देरी से आरंभ हो पाया।
कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस, एडीएम प्रवीण फुलपगारे एवं एडिशनल एसपी कमलेश कुमार ने मेहगांव एवं गोहद विकास खण्ड में आयोजित हुए तृतीय चरण के मतदान हेतु शा. आईटीआई कैंपस भिण्ड में मतगणना कार्य का अवलोकन किया। उधर मतगणना कार्य का अवलोकन करने प्रत्याशियों के एजेंट भी पहुंचे और मतगणना कर्मियों सुनियोजित तरीके से अपना-अपना कार्य आरंभ किया।