हमारी सरकार ने समाज के हर वर्ग की चिंता की इसलिए सब मिलकर भाजपा को जिताएं : भदौरिया

भाजपा के वार्ड प्रत्याशियों के चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन

भिण्ड, 10 जुलाई। नगर परिषद चुनाव की तैयारी हेतु भारतीय जनता पार्टी से गोरमी नप के वार्ड क्र.15 के प्रत्याशी कमल सिंह गुर्जर पटेल, वार्ड क्र.12 की प्रत्याशी पिंकी-धर्मेन्द यादव, वार्ड क्र.दो की प्रत्याशी मानो मुकेश कुशवाहा, वार्ड आठ के प्रत्याशी रविन्द्र प्रताप भदौरिया सोनू, वार्ड क्र.नौ की प्रत्याशी प्रियंका-सतीश कैराना एवं वार्ड क्र.छह की प्रत्याशी राधा-बसंत राजावत के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन विधिवत पूजा अर्चना के साथ फीता काटकर मप्र सरकार के राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के मुख्य अतिथि की आसंदी से किया। इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश चौधरी, जिला मंत्री राजकुमार जैन, मण्डल प्रभारी दिलीप सिंह राजावत, वरिष्ठ नेता श्रीकृष्ण कटारे उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे मण्डल अध्यक्ष सुभाष थापक ने स्वागत भाषण दिया।
इस अवसर पर मप्र सरकार के राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने उपस्थित वार्ड वासियों से अपने वार्ड एवं नगर के विकास के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। जिससे नगर का सुचारू रूप से विकास जारी रहे। इस अवसर पर उन्होंने प्रदेश सरकार कि गरीब कल्याणकारी योजनाओं का विस्तार से वर्णन किया और कहा कि हमारी सरकार ने गांव गरीब किसान मजदूर यानी समाज के हर वर्ग की चिंता की स्त्री आप सब लोग मिलकर नगरी निकाय चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत से जिताए।
विशेष अतिथि भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश चौधरी ने कहा कि आज आम जनमानस भाजपा की और देख रहा है, हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आमजन एवं गरीब के जीवन में जो विश्वास पैदा किया है, उसी वजह से आज आमजन भाजपा की तरफ जा रहा है, आप सब लोग भी अपने नगर के विकास के लिए भाजपा के प्रत्याशियों को विजयी बनाएं, यदि प्रदेश सरकार एवं केन्द्र सरकार की योजनाओं को सुचारू रूप से आमजन तक पहुंचाया जा सके। इस अवसर पर मण्डल प्रभारी दिलीप सिंह राजावत ने केन्द्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा किसानों एवं गरीब कल्याण के लिए जो योजनाएं चलाई जा रही है। उसका विस्तार से वर्णन किया एवं आमजन से भाजपा उम्मीदवारों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान में भाग लेकर विजयी बनाने की अपील की अंत में आभार प्रकट पार्षद पद के उम्मीदवारों ने किया।
इस अवसर पर भाजपा नेता निर्मल आर्य, जयसिंह गुर्जर, मोनू शर्मा, पवन तोमर, संजू खान, सोनू भदौरिया, रामजीलाल थापक, बल्लू पांडे, विजय कुशवाह, मुकेश यादव, दिनेश यादव, रज्जन भदौरिया, राहुल भदौरिया, गब्बर तोमर, बसंत राजावत, बलवीर भदौरिया, अंगे यादव, अतुल तोमर, नरेश जैन, राजेश जाटव, संदीप कैराना आदि कार्यकर्ता एवं स्थानीय वार्डवासी मौजूद थे।