ग्राम पंचायतों के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि योजना बनाकर गांव को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कार्य करें : ओपीएस

राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने चौकी सरकार पर पंचायत चुनाव में निर्वाचित सभी जनप्रतिनिधियों को दी बधाई

भिण्ड, 02 जुलाई। मप्र सरकार में नगरीय प्रशासन आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के रौन विकास खण्ड के मेहदा चौकी सरकार पर पंचायत चुनाव में सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कहा कि हम सब जनता के जनसेवक के रूप में गांव के विकास के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार आप सभी जन प्रतिनिधियों के साथ विकास के लिए कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहेगी।
राज्यमंत्री भदौरिया ने कहा कि पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के समर्थित प्रत्याशियों को सफलता मिली है, इसके लिए मैं बधाई देता हूं। गांव का विकास आपकी सरकार के माध्यम से ही आत्मनिर्भर की ओर आगे बढ़ेगा गरीब मजदूरों किसानों तथा आमजन की जन समस्याओं का समाधान शीघ्र हो इसके लिए हम जनता की अदालत में जाकर प्राथमिकता के तौर पर कार्य करें ताकि उनके सामने हम खरी उतरने का प्रयास कर सकें। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत को ऐसा गांव बनाने का कार्य करें जो कि आपकी पंचायत को राष्ट्रीय पुरस्कार के साथ सम्मानित किया जा सके। मेरी जहां आवश्यकता पड़े हम आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे, विकास में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी। शासन की योजना गरीब मजदूरों तक पहुंचें, इसके लिए हम सब पूर्ण रूप से प्रयास करें, कोई भी व्यक्ति शासन की योजना का लाभ लेना रह जाए इस पर हमें पूर्ण रूप से ध्यान देना है।
राज्यमंत्री भदौरिया ने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने आपकी रोन को नगर परिषद का दर्जा दिया है, नगर का विकास हो, गली-मोहल्ले केन्द्र और राज्य सरकार की योजना से जुड़ें, इसके लिए हमें प्रत्येक वार्ड में अपने-अपने बूथ केन्द्रों पर पहुंचकर भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को जिता कर रौन के विकास को आगे बढ़ाएं, ताकि आपका अध्यक्ष बने और आपकी जनसेवा के लिए आगे आए, जब परिषद पर हमारा पूर्ण रूप से परचम फहरेगा तो सरकार की योजनाएं भी हर वार्ड स्तर तक पहुंचेंगीं।
उन्होंने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव राज्य सरकार की विकास की कड़ी का महत्वपूर्ण है, इसीलिए हम अपने-अपने वार्ड स्तर पर जाकर भाजपा समर्थित प्रत्याशियों के लिए मतदाताओं के बीच पहुंचकर जनादेश मांगे और केन्द्र व राज्य में भाजपा की सरकारों को मजबूती दिलाने का कार्य करें। चौकी सरकार पर समस्त नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि, पार्टी कार्यकर्ता एवं ग्रामीणजन काफी संख्या में मौजूद थे। सभी ने राज्यमंत्री भदौरिया को पुष्प मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया।