तीन तमंचे व पांच कारतूस सहित तीन आरोपी गिरफ्तार, मामले दर्ज

भिण्ड, 28 जून। जिले के गोहद एवं शहर कोतवाली पुलिस ने अगल-अलग स्थानों से कट्टा-कारतूसों सहित तीन आरोपियों गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के विरुद्ध धारा 25/27 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार एसडीओपी गोहद सौरव कुमार के निर्देशन में गोहद चौराहा थाना पुलिस रविवार-सोमवार की रात्रि को ग्राम ङांग मोड़ पर चैकिंग के दौरान मुखबिर सूचना पर से आरोपी जसवंत पुत्र रामचरण जाटव सिंह उम्र 35 साल निवासी ग्राम डांग थाना गोहद चौराहा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी जसवंत के विरुद्ध आम्र्स एक्ट व मारपीट के दो अपराध पूर्व से दर्ज हैं। आरोपी की गिरफ्तारी में निरीक्षक रविन्द्र शर्मा, एएसआई अब्दुल शमीम, एचसी रामनिवास, आरक्षक रामकुमार, तिलक एवं मानसिंह की सराहनीय भूमिका रही।
इधर शहर कोतवाली थाना पुलिस को सोमवार की रात्रि में जरिए मुखबिर सूचना मिली कि दीनदयाल स्कूल के पास राजहोली भिण्ड में एक युवक बारदात की नीयत से घूम रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ने आरोपी को घेर कर पकड़ लिया और उसके कब्जे से 315 बोर का देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम वासु पुत्र स्व. मोहर सिंह यादव उम्र 22 साल निवासी बाजू मोहल्ला भिण्ड बताया है। इसी प्रकार ऊमरी थाना पुलिस ने मंगलवार की दोपहर में काली माता चौराहा ग्राम पाण्डरी से आरोपी राघवेन्द्र उर्फ बंटी पुत्र सुरेश सिंह राजावत निवासी पाण्डरी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा व एक जिन्दा कारतूस बरामद किया है।