जैन समाज को कीर्ति स्तंभ की जगह भाजपा ने नहीं, कमलनाथ सरकार ने दी : डॉ. भारद्वाज

भाजपा की प्रेसवार्ता पर कांग्रेस का पलटवार

भिण्ड, 27 जून। भाजपा द्वारा आयोजित प्रेसवार्ता पर कांग्रेस पार्टी के जिला प्रवक्ता और भिण्ड जिला कांग्रेस के मीडिया अध्यक्ष डॉ. अनिल भारद्वाज ने सवाल उठाते हुए कहा कि झूंठ बोलना भाजपा की पुरानी परंपरा है, चुनाव आते ही भाजपा नेताओं को झूठी घोषणा और नारियल फोडऩे की आदत वर्षाति मेढ़क की तरह बाहर निकलने जैसी हैं।
कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. भारद्वाज ने कहा कि जैन समाज को कीर्ति स्तंभ की जो जगह एक रुपए के हिसाब से मिली है, वो भाजपा सरकार ने नहीं, कांग्रेस की 15 माह की सरकार द्वारा पांच मार्च 2020 को कैबिनेट की बैठक में प्रस्ताव करके दी गई है। तब दल बदलने वाले मंत्री ओपीएस भादौरिया और विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने भी तारीफ की थी। जिसकी समाचार पत्रों में खबर भी लगी थी। लेकिन दल बदलते ही दोनों नेता राजनीतिक फायदे के लिए अपना जमीर दबाकर भाजपा की झूठी तारीफ कर रहे हैं।

सरकार नहीं गिरती तो नगर निगम होता भिण्ड

डॉ. भारद्वाज ने कहा कि निकाय चुनाव के चलते भाजपा नगर निगम का जुमला फैंक रही है। हकीकत ये है कि कमलनाथ सरकार में नगर निहम की प्लानिंग थी, लेकिन विकास भाजपा पर पचा नहीं, इसलिए विधायक खरीदकर सरकार गिरा दी

अब किस मुंह से सुंदरता की बात कर रहे हैं विधायक

कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज ने सदर विधायक संजीव सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि गौरी सरोवर की सुंदरता की बात विधायक जी के मुंह से शोभा नहीं देती, जब बृक्ष काटे जा रहे थे तब आप कहां थे? बल्कि समाजसेवी, पर्यावरण प्रेमी गौरी माँ की सुंदरता बचाने आगे आए तो उन पर केस लगा दिया। जनता आपके विकास देख चुकी है, गुणवत्ता हींन करोड़ों की रोडें हफ्ते भर में रेत, गिट्टी चमकने वाली बनी है। एक भी रोड ऐसी नहीं जहां बिना कीचड़ और गड्ढे के आमजन निकल सके। गुणवत्ता हीन सीवर में लाखों का घोटाला हुआ और भिण्ड में बनने वाले बायपास भी प्लानिंग के तौर पर मंजूर किया जा रहा है, जहां पहले से ही भाजपा नेताओं और समर्थकों ने ओने-पौने दामों में जमीन खरीदी कर ली है, अब बायपास बनाकर उनकी कीमत बढ़ाई जा सके। जनता और विकास से भाजपा नेताओं का कोई सरोकार नहीं है।