नगरीय निकाय चुनाव में मप्र के 109 भाजपा पार्षदों की निर्विरोध जीत पीएम मोदी और मुख्यमंत्री चौहान के विकास कार्यों की है : ओपीएस

नगरीय प्रशासन आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने सभी निर्विरोध प्रत्याशियों को दी बधाई

भिण्ड, 25 जून। मप्र सरकार के नगरीय प्रशासन आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने कहा कि प्रदेश में चल रहे नगरीय निकाय और ग्राम पंचायतों के चुनाव में निर्विरोध चुनाव होना यह बड़ी बात है, यह जीत पीएम नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विकास कार्यों की है।उन्होंने समस्त निर्विरोध जीतने वाले प्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया है।
राज्यमंत्री भदौरिया ने कहा कि मप्र के 109 वार्डों में निर्विरोध चुनाव होना भाजपा के सुशासन तथा विकास की नीतियों की बड़ी जीत है। जनता ने इन निर्विरोध चुनाव कराना सामाजिक समरसता का संदेश और एकता का परिचय जन-जन तक पहुंचाने का कार्य किया है यह सभी पार्षद जनता के विश्वास पर खरा उतरकर अपने-अपने क्षेत्र को विकास की मुख्यधारा से जोडऩे के लिए केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं के साथ आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास करेंगे।
राज्यमंत्री ने कहा कि बरोदिया नगर परिषद के सभी 15 वार्डों में निर्विरोध निर्वाचन हुआ, सभी 15 वार्डों में भाजपा के प्रत्याशी निर्विरोध चुने, मालथौन नगर परिषद में 15 में से 12 वार्डों में भाजपा प्रत्याशी निर्विरोध चुने गए, बांदरी नगर परिषद के 15 में से 10 वार्डों में भाजपा प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित तीनों नगर परिषदों में 37 भाजपा प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हुए।
उन्होंने कहा कि दतिया जिले में भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विकास कार्यों को प्राथमिकता देते हुए कई वार्डों में निर्विरोध निर्वाचन की प्रक्रिया संपन्न हुई और पार्टी के कार्यकर्ताओं निर्विरोध चुन कर आए हैं, मैं उन्हें बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित दल है और हम सब संगठन के निर्देशों का पालन करते है। राज्यमंत्री भदौरिया ने कहा कि सब मिलकर ग्राम पंचायतों से लेकर अपने अपने क्षेत्र का विकास करेंगे, केन्द्र और राज्य सरकार की विकास गरीब जनकल्याण योजनाएं हर घर-घर तक पहुंचे इसके लिए हमारे चुने हुए जनप्रतिनिधि अपनी अहम भूमिका के साथ कार्य करेंगे।
फोटो 25 बीएचडी-12