राधिका मोहन स्वामी ने भिण्ड में भी ली कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

भिण्ड, 22 मई। कांग्रेस धर्म और उत्सव प्रकोष्ठ के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष संत राधिका मोहन स्वामी ने शहर कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक ली।
इस अवसर पर संत राधिका मोहन स्वामी ने कहा कि बीजेपी सरकार देश में अराजकता का माहौल पैदा कर रही है, धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम करती है, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट होने का संदेश दिया और आने वाले नगरी निकाय पंचायत चुनाव में पूरी तत्परता से काम करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी आगे बढ़ेगी तो कांग्रेस कार्यकर्ता भी आगे बढ़ेगा। उन्होंने पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र भी बांटे।
शहर अध्यक्ष डॉ. राधेश्याम शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का काम लोगों को जोडऩा है, इसीलिए कांग्रेस आने वाले समय में भारत जोड़ो अभियान चलाएगी, बीजेपी सरकार महंगाई बेरोजगारी पर कुछ बोलती नहीं है और धर्म के नाम पर लोगों को बरगलाती है, कांग्रेस पार्टी सभी धर्मों का सम्मान बराबरी के साथ करती है। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष संतोष त्रिपाठी, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रेखा भदौरिया, धर्म और उत्सव प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अजय शर्मा, मुन्नालाल शर्मा, राजेन्द्र सिंह कुशवाहा सरपंच, शिवशंकर मुद्गल, अजय जैन, वीरप्रकाश श्रीवास्तव, गोविन्द राजावत, मनोज सोनी, पिंटू शर्मा, संजय यादव, नीलम भदौरिया, कुलदीप भारद्वाज, नीरज त्रिपाठी आदि कांग्रेसी उपस्थित थे।