राज्यमंत्री भदौरिया ने गोरई गांव के इंदल सिंह चौहान के पुत्र की दुर्घटना में मृत्यु पर जताया शोक संवेदना

इटावा से ग्वालियर जाने वाली बस दुर्घटना में घायलों की देख-रेख के लिए डॉक्टरों से कहा- इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ी जाए

भिण्ड, 20 मई। प्रदेश के नगरीय प्रशासन आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के रौन ब्लॉक के गोरई गांव में पंचर की दुकान पर कंप्रेशर फटने से घायल हुए इंदल सिंह चौहान और उनके 20 वर्षीय पुत्र की दुर्घटना में मृत्यु हो जाने पर शोक व्यक्त किया। और ईश्वर से प्रार्थना की कि दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दे और घायल इंदर सिंह चौहान के पूर्ण स्वस्थ होने के लिए डॉक्टरों को आवश्यक निर्देश कर दिए कि इलाज में अच्छा सा अच्छा स्वास्थ्य सेवाएं उन्हें तत्काल मुहैया कराई जाए।
राज्यमंत्री भदौरिया ने 20 वर्षीय पुत्र की दुर्घटना में हुई मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की और परिवारजनों को ढांढस बंधाया। वहीं रौन मण्डल के भाजपा अध्यक्ष अवधेश सिंह बघेल, पूर्व सरपंच भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रूबी चौहान ने भी शोक संवेदना व्यक्त की।
वहीं मालनपुर में हरीराम की कुईया हुई बस दुर्घटना की जानकारी मिलने पर नगरीय प्रशासन आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने डॉक्टरों को आवश्यक निर्देश देते हुए कहा कि घायलों के इलाज में कोई कमी नहीं छोड़ी जाए, अच्छा से अच्छा इलाज कर घायलों को पूर्ण रूप से स्वस्थ कर उनके घर सम्मान पूर्व भेजा जाए और उनके खाने-पीने की भी व्यवस्था तत्काल की जाए। उन्होंने बताया कि इटावा से ग्वालियर जाने वाली बस के घायल यात्रियों को मालनपुर, ग्वालियर एवं गोहद के अस्पतालों में पहुंचाया गया है, जहां उनका इलाज कर डिॉक्टर अपनी निगरानी बनाए हुए हैं। बस पलटने की सूचना मिलते ही काफी संख्या में पुलिस बल और ग्रामीण जन एकत्रित हो गए और उनकी मदद के साथ बस में सवार यात्रियों को एक एक कर कर बाहर निकाला गया और 108 एंबुलेंस की सेवा से तत्काल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।